डगमगा रही है पीएम मोदी की कुर्सी, इसलिए अब ‘मित्रों’ पर ही हमला शुरू कर दियाः खड़गे

खड़गे ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा कि वक्त बदल रहा है। दोस्त दोस्त ना रहा! तीन चरणों के चुनाव पूरे हो जाने के बाद आज प्रधानमंत्री अपने मित्रों पर ही हमलावर हो गए। इससे पता चल रहा है कि मोदी जी की कुर्सी डगमगा रही है। यही परिणाम के वास्तविक रुझान हैं।

खड़गे बोले- डगमगा रही है मोदी की कुर्सी, इसलिए अब ‘मित्रों’ पर ही हमला शुरू कर दिया
खड़गे बोले- डगमगा रही है मोदी की कुर्सी, इसलिए अब ‘मित्रों’ पर ही हमला शुरू कर दिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बुधवार को दावा किया कि देश में तीन चरणों के चुनाव के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कुर्सी 'डगमगा रही है' और इसीलिए उन्होंने अपने ही 'मित्रों' पर हमला शुरू कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने जोर दिया कि यह चुनाव परिणामों के 'असली रुझान' को दर्शाता है।

खड़गे ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘वक्त बदल रहा है। दोस्त दोस्त ना रहा…! तीन चरणों के चुनाव पूरे हो जाने के बाद आज प्रधानमंत्री अपने मित्रों पर ही हमलावर हो गए हैं। इससे पता चल रहा है कि मोदी जी की कुर्सी डगमगा रही है। यही परिणाम के वास्तविक रुझान हैं।’’


दरअसल इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने तेलंगाना में एक रैली में अंबानी और अडानी का नाम लेकर कांग्रेस पर हमला किया था। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस को बताना चाहिए कि उसने 'अंबानी-अडानी' मुद्दा उठाना क्यों बंद कर दिया है। उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी घोषित करें कि इस चुनाव में अंबानी, अडाणी से कितना माल उठाया है... जरूर दाल में कुछ काला है।

गौरतलब है कि पिछले दस साल में पीएम मोदी पर अंबानी और अडानी को अनुचित लाभ देने और उनसे फायदा उठाने के आरोप लगते रहे हैं। मोदी ने 2014 के चुनाव में तो अडानी के प्लेन से ही पूरे देश में प्रचार किया था। लेकिन तमाम आरोपों के बावजूद अब तक मोदी ने एक बार भी अडानी-अंबानी पर कुछ नहीं कहा था और यहां तक कि संसद में अडानी मुद्दे पर बहस भी नहीं होने दी थी। लेकिन लोकसभा चुनाव के तीन चरणों के बाद अब मोदी उसी अंबानी-अडानी का नाम लेकर कांग्रेस पर हमला करने की कोशिश कर रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia