छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में दर्दनाक सड़क हादसा, दो वाहनों की टक्कर में 9 लोगों की मौत, 23 घायल

पीड़ित एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे। हादसे का शिकार सभी लोग पथर्रा गांव के रहने वाले थे। तिरैया गांव में एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के बाद अपने घर लौट रहे थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में भीषण सड़क हादसा हुआ है। दो वाहनों की टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई और 23 लोग घायल हो गए। मृतकों में पांच महिलाएं और तीन बच्चे शामिल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बेमेतरा के कलेक्टर रणवीर शर्मा ने यह जानकारी दी है।

हादसा बेमेतरा थाना इलाके के कठिया गांव में पेट्रोल पंप के पास हुआ। बताया जा रहा है कि सड़क के किनारे खड़े मिनी ट्रक में मालवाहक वाहन टकराने से हादसा हुआ है। पीड़ित एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे। हादसे का शिकार सभी लोग पथर्रा गांव के रहने वाले थे। तिरैया गांव में एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के बाद अपने घर लौट रहे थे।


बीजेपी विधायक दीपेश साहू ने जिला अस्पताल जाकर घायलों से मुलाकात की। दीपेश साहू ने कहा कि हमारे विधानसभा क्षेत्र में एक बड़ी दर्दनाक घटना हुई है। हादसा रात के समय में हुआ है। सूचना मिलने पर मैं तत्काल जिला अस्पताल पहुंचा। कुछ लोगों को रायपुर AIIMS भी भेजा गया है। मैं अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia