सिनेजीवन: सिंगापुर में अपने पुतले संग पोज देते दिखे शाहिद और फिल्म ‘शिद्दत’ में नजर आएंगे राधिका, मोहित, सनी और डायना

अभिनेता शाहिद कपूर सिंगापुर स्थित मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में अपने मोम के पुतले के साथ फोटो खिंचाते नजर आए और फिल्म निर्माता दिनेश विजन की अगली फिल्म ‘शिद्दत: जर्नी बियॉन्ड लव’ में मोहित रैना और डायना पैंटी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर यहां स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में अपने मोम के पुतले संग पोज देते हुए नजर आए।

शाहिद ने गुरुवार को एक तस्वीर ट्वीट की जिसमें वह अपने वैक्स स्टैच्यू के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में शाहिद ने लिखा, "ट्विनिंग।"

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी कुछ तस्वीरें शेयर कीं। एक तस्वीर में शाहिद अपने इस स्टेच्यू के बालों को संवारते हुए दिख रहे हैं।

38 वर्षीय इस अभिनेता ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत संग इसके लॉचिन्ग के मौके की एक लाइव वीडियो भी बनाई है।

वैक्स म्यूजियम का हिस्सा बनने को लेकर शाहिद ने कहा, "यहां आकर बेहद अच्छा लग रहा है। यहां से जब आप गुजरते हैं तो आपको उन लोगों के पुतले नजर आते हैं जिन्हें आपने असल जिंदगी में देखा हुआ है और ऐसे में इन वैक्स स्टैच्यूज को देखकर थोड़ा अजीब लगता है..।"

पुतले को देखकर उनके बच्चे मीशा और जायन की प्रतिक्रिया क्या रही इस बारे में बात करते हुए मीरा ने कहा, "मीशा काफी कन्फ्यूज होगी..यह देखना मजेदार होगा कि वह जब दोनों को यहां एकसाथ देखेगी तो उसे कैसा महसूस होगा। लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि उसे पता है कि उसके पापा कौन हैं।"

बॉलीवुड में काम की बात करें तो शाहिद अपनी अगली फिल्म 'कबीर सिंह' के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। यह मशहूर तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है। इसमें शाहिद के साथ कियारा आडवाणी भी हैं।

इसे भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्विन वर्दे ने मिलकर प्रोड्यूस किया है और इस रीमेक को संदीप वांगा ने लिखा और निर्देशित किया है। यह फिल्म 21 जून को रिलीज होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'शिद्दत' में नजर आएंगे राधिका, मोहित, सनी और डायना

'हिंदी मीडियम', 'स्त्री' और 'लुका छुप्पी' जैसी फिल्मों के निर्माता दिनेश विजन ने अपनी नई फिल्म 'शिद्दत : जर्नी बियॉन्ड लव' की घोषणा की है। फिल्म में सनी कौशल, राधिका मदान, मोहित रैना और डायना पेंटी नजर आएंगे हैं।

फिल्म में सनी के साथ राधिका और मोहित के साथ डायना की केमेस्ट्री नजर आएगी। फिल्म का निर्देशन कुणाल देशमुख करेंगे। इसकी शूटिंग पंजाब, पेरिस और लंदन में होगी। सूत्रों के अनुसार फिल्म की कहानी श्रीधर राघवन और धीरज रत्तन ने लिखी है।

अपने एक बयान में दिनेश ने कहा, "मेरी हाल में ही शादी हुई है, इसलिए मैं इसे महसूस कर रहा हूं, लेकिन हमारे दौर में जहां प्यार को बहुत हल्के में लिया जाता है, वहीं इसके लिए कई लोग कितनी गहराई में जाते हैं, उसकी कल्पना करना मुश्किल है। "

उन्होंने फिल्म के बारे में बताया, "'शिद्दत' सिर्फ प्यार की कहानी नहीं है, बल्कि उस दूरी की भी कहानी है जो प्यार के लिए तय की जाती है। शायद किसी चीज को करने के लिए वे सभी तर्क जिनके बारे में आमतौर पर आप सोचते तक नहीं हैं। किसी चीज पर पूरे दिल से भरोसा करना और उसे पाने का जुनून ही शिद्दत है।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय