सिनेजीवन: कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर का दोस्त फरार और फिर बनेगी फिल्म शंहशाह! 

कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर का दोस्त फरार हो गया है और अमिताभ बच्चन की दमदार फिल्म शंहशाह के रीमेक को लेकर काफी ज्यादा चर्चा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गोलमाल 5 से पहले अजय देवगन करेंगे रकुल प्रीत के साथ Thank God

तानाजी की सफलता के बाद अजय देवगन मैदान की शूटिंग कर रहे थे। जिसे कोरोना वायरस के कारण रोक दिया गया। इस बीच अजय देवगन के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। गोलमाल से पहले अजय ने एक नई कॅामेडी फिल्म साइन कर ली है। इंद्र कुमार के साथ अजय देवगन टोटल धमाल जैसी सुपरहिट फिल्म दे चुके हैं। रॅाम कॅाम दे दे प्यार दे भी हिट रही है। एक बार फिर से इंद्र कुमार के साथ अजय देवगन अपनी अगली कॅामेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम होगा थैंक गॉड। बॅालीवुड हंगामा की रिपोर्ट की रिपोर्ट अनुसार अजय देवगन के साथ रकुल प्रीत सिंह और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आने वाले हैं। रकुल प्रीत सिंह ने बताया है कि इस फिल्म की शूटिंग 10 अप्रैल से शुरू होनी थी। लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी शूटिंग को टाल दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

फिर बनेगी फिल्म शंहशाह!, रीमेक को लेकर चर्चा

अमिताभ बच्चन की दमदार फिल्म शंहशाह के रीमेक को लेकर काफी ज्यादा चर्चा है। खबर है कि इस फिल्म के रीमेक की तैयारियां काफी जोरों से चल रही हैं। इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर तो ये हैं कि फिल्म का मुख्य किरदार खुद महानायक अमिताभ बच्चन निभाने वाले हैं। सुपरस्टार अमिताभ ने अपने करियर की शुरुआत में कई फिल्में कीं और कई डायलॉग दिए..उनका एक डायलॉग आज भी दर्शकों की जुबान पर है- नाम है शहंशाह... रिश्ते में तुम्हारे बाप लगते हैं। इस फिल्म की बात करें तो ये साल 1988 में रिलीज हुई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कोविड-19 : अपनी फिल्मों के कई सीन के माध्यम से शाहरुख फैला रहे जागरूकता

सुपरस्टार शाहरुख खान लोगों में कोरोनोवायरस के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए एक अनूठा और दिलचस्प वीडियो लेकर आए। उन्होंने अपनी फिल्मों के दृश्यों का प्रयोग कर कोविड-19 पर एक मजेदार और जानकारीपूर्ण वीडियो बनाया है। साल 1992 में आई उनकी लोकप्रिय फिल्म 'राजू बन गया जेंटलमैन' का गीत 'लवेरिया', 'कल हो ना हो' (2003), 'चलते चलते' (2003) और 'रईस' (2017) जैसे हिट फिल्मों के गानों के माध्यम से शाहरुख ने कोरोनोवायरस के बारे में तथ्यों को बताने का प्रयास किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया है कि लोगों को किस तरह के मास्क नहीं खरीदने चाहिए और इसके लिए उन्होंने 'बाजीगर' और 'बादशाह' फिल्म की मदद ली है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'हिचकी' के साथ मैंने नई यात्रा शुरू की : रानी

रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' ने सोमवार को अपनी रिलीज के दो साल पूरे कर लिए। अभिनेत्री ने कहा कि यह फिल्म उनके लिए बहुत खास है और उन्होंने फिल्म के साथ इंडस्ट्री में एक नई यात्रा की शुरुआत की है। रानी ने कहा, "जब भी मैं यह सोचती हूं कि 'हिचकी' कितनी खास है, तो मुझे पहले यह कहना होगा कि यह कई चीजों के मद्देनजर मिली एक तरह की जीत थी। यह बहुत सारी रूढ़िवादिता को तोड़ रही थी। मैं शादी और मां बनने के बाद एक फिल्म कर रही थी।"रानी ने कहा, "यह एक ऐसी फिल्म थी जो विश्व स्तर पर विशेष रूप से चीन जैसे देशों में रिलीज हो रही थी, जहां यह एक ब्लॉकबस्टर बन गई थी और इसे एक दिल को छूने वाली मानवीय कहानी के रूप में स्वीकार किया गया था। मुझे लगता है कि इस तरह का साबित हुआ कि यह फिल्म कितनी खास है।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर का दोस्त हुआ गायब

कनिका कपूर जब से कोरोना वायरस से ग्रसित पाई गईं हैं तब से उनके साथ साथ उनके दोस्तों का भी इलाज चल रहा है। हम बात कर रहे हैं ओजस देसाई की.. जो हाल ही में गायब हो गया है। गौरतलब है कि ओजस लखनऊ के होटल ताज में कनिका कपूर के साथ मौजूद था और 16 मार्च को शहर छोड़कर चला गया था। हालांकि पुलिस ने गायक के साथ बातचीत करने वाले 260 से अधिक लोगों को ट्रैक किया है, लेकिन ओजस देसाई अनट्रैकेबल हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) नरेंद्र अग्रवाल ने कहा कि वे देसाई को ट्रैक करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन मुंबई में या उनके ठिकाने पर उनका सटीक पता नहीं था। बता दें कि अब लखनऊ पुलिस कनिका कपूर के इस दोस्त की तलाश कर रही है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय