सिनेजीवन: 'सत्य प्रेम की कथा' का फर्स्ट लुक जारी और वेधा बनेंगे ऋतिक रोशन, 3 अलग-अलग लुक में आएंगे नजर

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ का फर्स्ट लुक जारी किया गया है, जिसमें दोनों रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं और बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन, जो आगामी फिल्म 'विक्रम वेधा' में वेधा की भूमिका निभाएंगे और वह फिल्म में तीन अलग-अलग लुक में नजर आएंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ का फर्स्ट लुक आउट, रोमांटिक अंदाज में दिखे कार्तिक-कियारा

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन की पिछली फिल्म भूल भुल्लैया बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। इसके साथ ही, कार्तिक साल 2022 में उन चुनिंदा एक्टर्स में से एक हैं, जिनकी फिल्मों ने टिकट खिड़की पर बेहतरीन कमाई की है। कार्तिक आर्यन अब एर बार फिर नए अंदाज में नजर आने वाले हैं। उनकी फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ का फर्स्ट लुक रिवील हो गया है। फिल्म में उनके साथ शेरशाह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी। कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर और फर्स्ट लुक शेयर किया है।

ऋतिक रोशन बनेंगे वेधा, 3 अलग-अलग लुक में आएंगे नजर

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन, जो आगामी फिल्म 'विक्रम वेधा' में वेधा की भूमिका निभाएंगे और वह फिल्म में तीन अलग-अलग लुक में नजर आएंगे। एक सूत्र ने कहा, "एक अभिनेता के रूप में, ऋतिक ने हमेशा अपने ऑनस्क्रीन किरदारों को अपनाने की हिम्मत की है। भूमिका को देखने से लेकर, तौर-तरीकों को अपनाने तक, अपनी पहली फिल्म 'कहो ना . प्यार है' से लेकर उनकी आखिरी रिलीज 'सुपर 30' और 'वॉर' तक, जब भी ऋतिक कोई फिल्म करते हैं, तो वह सबको अपनी फिल्मों से आश्चर्यचकित करते हैं।" 'विक्रम वेधा' ऋतिक के लिए करियर का एक मील का पत्थर भी है, क्योंकि यह फिल्म उनकी 25वीं फिल्म है।

'विक्रम वेधा' पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन-थ्रिलर है। 'विक्रम वेधा' की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, क्योंकि एक सख्त पुलिस वाला विक्रम (सैफ अली खान) एक खूंखार गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) को ट्रैक करने और उसका पीछा करने के लिए निकलता है। 'विक्रम वेधा' गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्‍स एंड जियो स्टूडियोज और वाई नॉट स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस. शशिकांत और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। विक्रम वेधा 30 सितंबर को वैश्विक स्तर पर बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'महिला निगाहें दयालु और संवेदनशील होती हैं', महिला निर्देशकों के साथ काम करने पर बोले नवाजुद्दीन

प्रशंसित अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 'हद्दी' पर काम करना शुरू किया, जहां वह एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाते नजर आएंगे, उन्होंने महिला निर्देशकों के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की। इसके बाद नवाज ने पुरुष और महिला फिल्म निमार्ताओं के बीच कुछ अंतरों की ओर इशारा किया। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने निर्देशक अनुषा रिजवी के साथ 'पीपली लाइव' से प्रसिद्धि पाई। उन्होंने 'मोतीचूर चकनाचूर' के लिए निर्देशक देबमित्रा बिस्वाल के साथ काम किया है, नवाजुद्दीन ने नंदिता दास के निर्देशन में बनी फिल्म 'मंटो' की एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने जोया अख्तर के साथ 'बॉम्बे टॉकीज' में भी काम किया है, जो चार लघु कहानियों का संकलन है, जो बताती है कि कैसे फिल्मों का समाज के विभिन्न तबकों के लोगों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है।

उन्होंने रीमा कागती के साथ 'तलाश' में भी काम किया। नवाज ने कहा, "मैंने कई प्रसिद्ध महिला निर्देशकों के साथ काम किया है और इससे मुझे बहुत मदद मिली है। मैंने महसूस किया कि महिलाएं दुनिया को अलग तरह से देखती हैं, वे कहीं अधिक दयालु हैं और वे हर चीज में सुंदरता देखती हैं।" "ज्यादातर पुरुषों के लिए, यह अक्सर शक्ति और नियंत्रण के बारे में होता है। यह हमारे रिश्तों में भी परिलक्षित होता है। पुरुष अधिक क्षेत्रीय होते हैं और उन्हें अधिकार जताना है, औरतों पर भी। महिला की निगाहें दयालु और संवेदनशील होती हैं। मैं उस पीओवी को प्राप्त करने की कोशिश कर रहा हूं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia