सिनेजीवन: अमेरिका में छुट्टियों का मजा ले रहे किंग खान और महाराष्ट्र के गांवो में मोबाइल थियेटर से दिखाई जाएगी ‘दबंग 3’

अमेरिका के जिस रन्यॉन कैन्यॉन विला में शाहरुख खान छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं, वहां अक्सर प्रथम-श्रेणी दर्जे के लोगों की भीड़ लगी रहती है। यह जगह बेहतरीन रेस्तरां और नाइटक्लब्स से घिरी हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अमेरिका में अपने हालिया सफर के दौरान बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने लॉस एंजेलिस में सुकून के कुछ पल बिताए। इस दौरान वह अपने Air BNB प्रॉपर्टी पर ठहरे जहां उनके लिए निजी पूल से लेकर खुली हवा में डायनिंग एरिया तक, सब मौजूद है।

शाहरुख ने बताया, "मेरी जिंदगी में सफर निरंतर रूप से बनी रही हैं। काम के सिलसिले में मैंने दुनिया की सैर की है, लेकिन फिर भी कुछ अलग ढूंढ़ पाने की खुशी हमेशा से रहती है। चाहे वह किसी नई जगह पर जाने का आनंद हो या खुद को किसी नई संस्कृति में डुबोने की बात हो, मुझे AirBNB के साथ एक स्थानीय इंसान की तरह हर गंतव्य का अनुभव लेना पसंद है।"

रन्यॉन कैन्यॉन विला, एक बेहद ही शानदार संपत्ति है जहां लग्जरी का स्तर उत्कृष्ट है। यह जगह बेहतरीन रेस्तरां और नाइटक्लब्स से घिरी हुई है जहां प्रथम-श्रेणी दर्जे के लोगों की अकसर भीड़ लगी रहती है, तो अगर आप कभी लॉस एजेंलिस के सफर पर जाते हैं तो यह आपका वहां का नया पता बन सकता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

महाराष्ट्र के गांवो में मोबाइल थियेटर से दिखाई जाएगी ‘दबंग 3’

लंबे इन्तेजार के बाद सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' आज रिलीज हो गई है। 4 भाषाओं में रिलीज की गई इस फिल्म को देश के कोने कोने तक पहुंचाने के लिए सलमान कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। इसी लिए महाराष्ट्र के कुछ सुदूर गांवों में, जहां कोई भी सिनेमा हॉल नहीं है, वहां मोबाइल डिजिटल मूवी थियेटर के माध्यम से यह फिल्म दिखाई जाएगी। इस तकनीक के माध्यम से वदुथ, सतारा, तासगांव और सांगली जिलों में फिल्म दिखाई जाएगी। इन क्षेत्रों में एक भी डिजिटल थियेटर नहीं है।

सिनेमावाले के सहयोग से एक मोबाइल थिएटर कंपनी पिक्चर टाइम डिजिप्लेक्स द्वारा इन मोबाइल थिएटरों को स्थापित किया गया है, जिसके माध्यम से बिना थिएटर स्क्रीन वाले गांवों में फिल्में दिखाई जा सकती हैं।

ऐसे पोर्टेबल सिनेमा हाल में ज्यादातर 150 सीटें होने के साथ ही एयर कंडीशनर की सुविधा होती है, वहीं इसमें 5.1 डोल्बी साउंड सिस्टम का प्रयोग किया जाता है। पिक्चर टाइम एक दिन में 'दबंग 3' के तीन से चार शो दिखाएगा।

पिक्चर टाइम के सीईओ सुशील चौधरी ने कहा, "पहली बार पिक्चर टाइम महाराष्ट्र के सतारा और सांगली में फिल्म दिखाएगा।"

'दबंग 3' को प्रभुदेवा ने निर्देशित किया है, वहीं फिल्म में सुदीप किच्छा, सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकार हैं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय