सिनेजीवन: 'पठान' बन टेरर अटैक से देश को बचाने निकले शाहरुख! और शहनाज-गुरु रंधावा का पहला म्यूजिक वीडियो जारी

शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर आखिरकार लॉन्च हो गया है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं और गुरु रंधावा और शहनाज गिल, अब फाइनली अपने म्यूजिक वीडियो के साथ सामने आ गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गुरु रंधावा संग शहनाज का पहला म्यूजिक वीडियो 'मून राइज' हुआ रिलीज

गुरु रंधावा और शहनाज गिल, अब फाइनली अपने म्यूजिक वीडियो के साथ सामने आ गए हैं। मून राइज नाम का ये म्यूजिक वीडियो पहले ही लोगों की प्ले लिस्ट का हिस्सा बन गया है। भूषण कुमार द्वारा निर्मित एल्बम 'मैन ऑफ द मून' के रिलीज होने के बाद से 'मून राइज' के ऑडियो को लोग पसंद कर रहे थे। गिफ्टी द्वारा निर्देशित इस म्यूजिक वीडियो में नई ऑनस्क्रीन जोड़ी, गुरु और शहनाज़ ने शानदार केमिस्ट्री साझा की है। इस गाने को खुद गुरु रंधावा ने लिखा और कंपोज किया हैं, जबकि म्यूजिक प्रोडक्शन संजय द्वारा किया गया हैं। इस म्यूजिक वीडियो के बारे में बात करते हुए, गुरु रंधावा ने कहा, "मून राइज के ऑडियो वर्जन को मिली कमाल की प्रतिक्रिया के बाद मैं इस गाने के म्यूजिक वीडियो के रिलीज को लेकर बेहद खुश हूं। मुझे नहीं लगता कि इसके लिए शहनाज़ से बेहतर को-स्टार कोई हो सकता है क्योंकि वह एक फन लविंग पर्सन हैं जो पूरे मूड को अच्छा करती हैं। इतने सारे मजेदार और मनोरंजक पलों के साथ शूटिंग के दौरान हमने शानदार समय बिताया। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को म्यूजिक वीडियो देखने में उतना ही मजा आएगा जितना हमने शूटिंग को एंजॉय किया। "

वहीं शहनाज़ गिल ने कहा, "गुरु के साथ शूटिंग करना निश्चित रूप से एक यादगार अनुभव रहा हैं, क्योंकि यह पहली बार था जब हम किसी चीज़ पर साथ काम कर रहे थे। हम एक-दूसरे को बहुत लंबे समय से जानते हैं और फिर इतने खूबसूरत गाने के लिए एक साथ आना बेहद अच्छा था। हमने म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के समय बहुत सारे मजेदार पलों को देखा और मैं आग भी इस तरह की और परियोजनाओं का इंतजार कर रही हूं।"

शाहरुख खान की फिल्म Pathaan का ट्रेलर लॉन्च

शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर आखिरकार लॉन्च हो गया है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। फिल्म के टीजर और सॉन्ग को पहले ही ऑडियंस से बहुत प्यार मिल चुका है। ऐसे में फैंस बेसब्री से ट्रेलर के आने का इंतजार कर रहे थे। बता दें कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन इब्राहिम की फिल्म पठान का ट्रेलर तीन भाषाओं में रिलीज किया गया है। जिसमें हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल शामिल हैं। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

फिल्म को फैंस से जितना प्यार मिल रहा है, उससे कई ज्यादा फिल्म को लेकर विरोध हो रहा है। पठान का गाना बेशर्म रंग में दीपिका के छोटे कपड़े और गेरुआ बिकिनी को लेकर विवाद है। सोशल मीडिया यूजर्स और हिंदू संगठनों का कहना है कि गाने के जरिए जानबूझकर हिंदू धर्म को टारगेट करने का काम किया जा रहा है। ट्रेलर के रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर बॉयकोट पठान का हैशटैग भी ट्रेंड कर रहा है।

करण कुंद्रा ने थ्रिलर फैंटेसी शो 'इश्क में घायल' की शूटिंग की शुरू

टीवी अभिनेता करण कुंद्रा ने अपना आगामी थ्रिलर फैंटेसी शो 'इश्क में घायल' की शूटिंग शुरू कर दी है। यह शो वैम्पायर और वेयरवुल्स की दुनिया पर आधारित है। कई टीवी शो और संगीत वीडियो के जारिए मनोरंजन जगत में अभिनेता ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अभिनेता के लिए 2022 शानदार रहा, जिसमें उनके संगीत वीडियो और कई अन्य रिलीज हुए। करण ने 'कितनी मोहब्बत है', 'कितनी मोहब्बत है 2', 'ये कहां आ गए हम', 'दिल ही तो है' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे कई टीवी शो में काम किया है। उन्होंने रियलिटी शो 'एमटीवी रोडीज', 'एमटीवी लव स्कूल' और 'डांस दीवाने जूनियर्स' की मेजबानी की। उन्होंने 'मुबारकां' और '1921' जैसी फिल्मों में भी काम किया। उन्होंने 2021 में 'बिग बॉस 15' में हिस्सा लिया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नुसरत भरूचा 'छोरी 2' की शूटिंग के दौरान घायल हुईं, टांके लगे

साल 2021 में आई अपनी हिट हॉरर फिल्म 'छोरी' के सीक्वल की शूटिंग में व्यस्त बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा फिल्म में एक एक्शन सीक्वेंस करते हुए घायल हो गईं। अपने हिस्से की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री के चेहरे पर कट लग गया। 'प्यार का पंचनामा 2' की उनकी सह-अभिनेत्री इशिता राज, जो उनकी अच्छी दोस्त भी हैं, ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें नुसरत को टांके लगते हुए देखा जा सकता है। नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम पर इसे रीपोस्ट किया। वीडियो में नुसरत को डॉक्टर के क्लिनिक में लेटे हुए देखा जा सकता है और वह अपने कट को स्टिच करवा रही हैं। नुसरत तकलीफ में हैं, मगर उनकी सहेली का हल्का-फुल्का अंदाज उन्हें हंसाता है। नुसरत के पास 'छोरी 2' के अलावा, अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के साथ 'सेल्फी' और 'अकेली' जैसी दिलचस्प फिल्में भी हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia