पाकिस्तान से मैच से पहले रोहित शर्मा ने बाबर आजम से कुछ ऐसा कहा जिसका जवाब आया - ना भाई...

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को रविवार को दुबई में शुरू होने वाले एशिया कप 2022 के मेगा मुकाबले से पहले शनिवार को खुलकर बातचीत करते देखा गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को रविवार को दुबई में शुरू होने वाले एशिया कप 2022 के मेगा मुकाबले से पहले शनिवार को खुलकर बातचीत करते देखा गया। दोनों टीमों के ट्रेनिंग सेशन के दौरान दोनों दिग्गज बल्लेबाजों को चिट-चैट करने का मौका मिला।

बाबर और रोहित के बीच बातचीत का वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया था। भारतीय कप्तान को बाबर आजम से कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्हें शादी कर लेनी चाहिए। रोहित शर्मा ने कहा, 'भाई, शादी कर लो', जिस पर बाबर जवाब देता है 'अभी नहीं।'


रविवार को दोनों टीमों के बीच मुकाबला पिछले साल टी20 वल्र्ड कप के बाद उनकी पहली मुलाकात होगी। बाबर आजम की अगुआई वाली टीम ने पिछले साल उसी स्थान पर दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 10 विकेट से मैच को जीत लिया था। यह पाकिस्तान के लिए एक बड़ी उपलब्धि थी क्योंकि उन्होंने विश्व कप मैच में मेन इन ब्लू पर अपनी पहली जीत का दावा किया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia