सिनेजीवन: सतीश कौशिक ने एयरलाइंस पर लगाए गंभीर आरोप और करण जौहर के 50वें जन्मदिन पर लगा बी-टाउन के सितारों का मेला

सतीश कौशिक ने निजी एयरलाइन गो फर्स्ट पर यात्रियों से पैसे कमाने के लिए संदिग्ध साधनों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। करण जौहर ने अपना 50वां जन्मदिन मुंबई के अंधेरी वेस्ट स्थित यशराज फिल्म्स स्टूडियो में भव्य अंदाज में मनाया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

तमिल इंडस्ट्री से सिर्फ विजय देवरकोंडा हुए करण जौहर की बर्थडे पार्टी में शामिल

फोटो: IANS
फोटो: IANS

मशहूर साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा बुधवार रात करण जौहर की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए। बॉलीवुड लेखक, निर्देशक और निर्माता करण जौहर ने हिंदी सिनेमा के कई बड़े सितारों को पार्टी में बुलाया। लेकिन तमिल इंडस्ट्री से सिर्फ विजय देवरकोंडा को इनवाइट किया गया।

करण की बर्थडे पार्टी में विजय ब्लैक सूट में पहुंचे। आपको बता दें कि विजय जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'लाइगर' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी लीड रोल में दिखाई देंगी।

सतीश कौशिक ने एयरलाइंस पर लगाए गंभीर आरोप

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बॉलीवुड अभिनेता सतीश कौशिक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए निजी एयरलाइन गो फर्स्ट पर यात्रियों से पैसे कमाने के लिए संदिग्ध साधनों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है।

उन्होंने हाल के एक बुरे अनुभव के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने एक विशेष सीट के लिए अतिरिक्त पैसे का भुगतान किया लेकिन एयरलाइन ने कथित तौर पर उस सीट को किसी और को बेच दिया। सतीश ने बुधवार सुबह ट्विटर पर बताया कि मुंबई से देहरादून के लिए गो फर्स्ट फ्लाइट में बीच की सीट के लिए 25,000 रुपये दिए थे। बाद में उन्हें पता चला कि वही सीट किसी अन्य यात्री को भी बेची गई थी।


अक्षय कुमार: 'पृथ्वीराज रासो' प्रोजेक्ट के लिए मेरी तैयारी की आधारशिला थी

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेता अक्षय कुमार और नवोदित मानुषी छिल्लर ने खुलासा किया कि वे महान योद्धा राजा के जीवन और साहसी को समझने के लिए सम्राट पृथ्वीराज चौहान के दरबारी कवि चंद बरदाई द्वारा लिखी गई महाकाव्य 'पृथ्वीराज रासो' पर बहुत अधिक निर्भर थे।

अक्षय कहते हैं कि पृथ्वीराज एक शक्तिशाली योद्धा के जीवन और उसके साहस पर आधारित है, जिसने अपनी मातृभूमि और देशवासियों की रक्षा के लिए अपना जीवन त्याग दिया, और आपको पूरी तरह से उसमें ढलने के लिए सुनिश्चित होना चाहिए कि आप प्रामाणिक हैं।

"मुझे खुशी हुई कि मैं डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी जी जैसे एक सम्मानित इतिहासकार के साथ सहयोग कर रहा था, जिन्होंने अपने पहले के कार्यों से दिखाया है कि भारतीय इतिहास पर उनका शोध पूरी तरह से सही है।"

पंकज त्रिपाठी ने लद्दाख में की 'गुलकंद टेल्स' की शूटिंग, साझा किया अनुभव

फोटो: IANS
फोटो: IANS

निर्देशक जोड़ी राज और डीके द्वारा बनाए जा रहे आगामी वेब सीरीज 'गुलकंद टेल्स' की शूटिंग लद्दाख में हुई। इस शो की शूटिंग करते हुए पंकज त्रिपाठी ने अपने अनुभवों को साझा किया।
पंकज त्रिपाठी ने लेह और लद्दाख में एक्शन सीन्स की शूटिंग की।

अपने अनुभव को साझा करते हुए पंकज त्रिपाठी ने कहा कि जिन सीन्स को वे शूट करने के लिए गए थे, उसके लिए उन्हें एक निश्चित स्तर की फिटनेस की आवश्यकता थी। हमें ढलानों और कठिन रास्तों पर चलने और दौड़ने की ट्रेनिंग दी गई। उन्होंने कहा कि पूरा अनुभव शारीरिक रूप से थका देने वाला था, मैंने पूरे शेड्यूल के हर दिन का आनंद लिया। मुझे इस वेब सीरीज के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।


करण जौहर के 50वें जन्मदिन पर लगा बी-टाउन के सितारों का मेला

फोटो: IANS
फोटो: IANS

करण जौहर ने अपना 50वां जन्मदिन मुंबई के अंधेरी वेस्ट स्थित यशराज फिल्म्स स्टूडियो में भव्य अंदाज में मनाया। धर्मा प्रोडक्शंस के प्रमुख करण के जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए पूरा बी टाउन यशराज स्टूडियो पहुंचा था। रेड कार्पेट इवेंट में मशहूर हस्तियों ने जमकर जलवा बिखेरा। पार्टी की थीम ब्लैक एंड ब्लिंग थी। बर्थडे बॉय ने हरे रंग का गिलटरी टक्सीडो पहना था, जिसे उन्होंने सफेद शर्ट और काली पैंट के साथ कैरी किया था। उनके साथ धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता भी पार्टी में शामिल हुए।

बात बॉलीवुड स्टार्स की करें तो पार्टी में हैंडसम हंक ऋतिक रोशन अपनी लव लेडी सबा आजाद का हाथ थामे रेड कार्पेट पर वॉक करते नजर आए, जिससे उनका रिश्ता ऑफिसियल हो गया। उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान भी अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ पार्टी में पहुंचीं।

सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी पार्टी में ब्लिंगी गोल्डन ड्रेस पहनकर पहुंची थी।
वहीं कैटरीना कैफ वाह्इट और विक्की कौशल ब्लैक कलर के ड्रैस में परफैक्ट कपल गोल देते हुए नजर आए। जबकि कृति सेनन ने रेड शिमरी वन पीस ड्रेस में लाइम लाइट लूटी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia