सिनेजीवन: टॉम हैंक्स ने मे फिर डोनेट किया प्लाज्मा और उर्वशी रौतेला ने 2020 में फ्लर्टिंग के तौर-तरीके की भविष्यवाणी की

हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स ने एक बार फिर कोरोनो वायरस उपचार के लिए टीका बनाने और रिसर्च में मदद के लिए अपना प्लाज्मा दान किया है और वह 'प्लाज्मेटिक' महसूस कर रहे हैं। अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला ने भविष्यवाणी की है कि 2020 में लॉकडाउन के बाद फ्लटिर्ंग कैसे होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

टॉम हैंक्स ने मेडिकल रिसर्च के लिए फिर प्लाज्मा दान किया

हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स ने एक बार फिर कोरोनो वायरस उपचार के लिए टीका बनाने और रिसर्च में मदद के लिए अपना प्लाज्मा दान किया है और वह 'प्लाज्मेटिक' महसूस कर रहे हैं।

'पीपल डॉट कॉम' के मुताबिक, अपने पिछले दान के एक महीने बाद, अभिनेता ने प्लाज्मा दान करने के बाद के क्षणों को इंस्टाग्राम पर साझा किया। हैंक्स इस साल की शुरुआत में कोरोनावायरस से ठीक हुए थे।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर प्लाज्मा के दो बैग के एक शॉट के साथ प्रक्रिया को दिखाने वाली दो अन्य तस्वीरें भी पोस्ट की, जिसमें खून निकालने और प्रक्रिया की एक और डिटेल तस्वीर शामिल है।63 वर्षीय हैंक्स ने तस्वीरों के साथ लिखा, "प्लाज्मेटिक ऑन 3! 1,2,3 प्लाजमेटिक!"

विद्युत जामवाल ने 'गुडविल फॉर गुड' पहल शुरू की

बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल ने भारत के विभिन्न हिस्सों से नव विचारों का समर्थन करने के लिए 'गुडविल फॉर गुड' पहल शुरू की है।

वैसे तो, लॉकडाउन के शुरूआती चरणों से ही विद्युत अपने फैंस को शारीरिक और मानसिक रूप से फिट रहने के लिए प्रेरित करते रहे हैं पर एक्टर अब लोगों को वित्तीय रूप से भी फिट रहने में मदद करना चाहते हैं।

पहल के बारे में बात करते हुए, विद्युत ने कहा, "मैं जो कुछ भी हूं वह पिछले कई वर्षो से लोगों से मिले प्यार और सम्मान की वजह से हूं। 'गुडविल फॉर गुड' मेरे दिल के करीब है और मेरे पास ऐसे कई विचार हैं जो बदलाव लाने की क्षमता रखते हैं, पर उनके पास अपने इन अद्भुत विचारों को पेश करने के लिए कोई प्लेटफॉर्म नहीं है। इस मंच के माध्यम से मैं उन सभी लोगों के विचारों को बढ़ावा दूंगा।"

उर्वशी रौतेला ने 2020 में फ्लर्टिंग के तौर-तरीके की भविष्यवाणी की

अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला ने भविष्यवाणी की है कि 2020 में लॉकडाउन के बाद फ्लटिर्ंग कैसे होगी। उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक गीत पर खुद का नाचते हुए वीडियो साझा किया, "पार्टी इन द हाउस"। वह लाल रंग के क्रॉप टॉप और डेनिम्स में नजर आ रही हैं।

उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, "मैं तुम्हारे साथ क्वारंटीन होना और घर पर पार्टी करना चाहती हूं - 2020 में फ्लटिर्ंग..यू.आर. द्वारा निर्देशित।" उन्होंने हाल ही में एक छोटा वीडियो साझा किया था, जहां वह पुरुषों को लेकर अपने टेस्ट के बारे में कटाक्ष करती हैं।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने दिल के इमोजी के साथ लिखा, "लोगों को लेकर बुरा टेस्ट मेरी प्रतिभा है।"

भूमि पेडनेकर ने शिक्षा कार्यक्रम का समर्थन किया

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने व्हिस्पर्स की शिक्षा के लिए की गई पहल का समर्थन किया है। इस पहल, 'मोबाइलशाला' का उद्देश्य महामारी के दौर में देश भर में स्कूलों के बंद रहने के कारण मुफ्त शिक्षा प्रदान करना है। व्हिस्पर्स, फेमिनाइन केयर और मासिक धर्म स्वच्छता उत्पादों में भारत के अग्रणी नामों में से एक है। सरकार द्वारा अनिवार्य किए गए लॉकडाउन के कारण स्कूल बंद होने के कारण ड्रॉप-आउट दर बढ़ सकती है, जिससे किशोर लड़कियों पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ सकता है। हालांकि स्कूल बंद करने से अस्थायी रूप से वायरस को रोकने में मदद मिल सकती है, लेकिन इससे कई - विशेष रूप से कमजोर वर्गो की लड़कियों के भविष्य को स्थायी नुकसान हो सकता है। ये लड़कियां अब स्ट्रक्चर्ड एजुकेशन के अभाव में स्कूल छोड़ने से भी ज्यादा असुरक्षित हैं।

अमिताभ बच्चन को अपना नया किरदार समर्पित कर रहे हैं क्रांति

अभिनेता क्रांति प्रकाश झा नई वेब सीरीज 'रक्तांचल' में एक एंग्री यंग मैन का किरदार निभा रहे हैं। वह अपने इस किरदार को बॉलीवुड के वास्तविक एंग्री यंग मैन अमिताभ बच्चन को समर्पित करते हैं। वह कहते हैं, "मैं विजय सिंह नामक एक शख्स का किरदार निभा रहा हूं। वह यूपीएससी एग्जाम की तैयारी कर रहा है और उसकी चाह अपने देश के लिए कुछ बेहतर करने की है क्योंकि यह उसके पिता का सपना है। कुछ अवांछित परिस्थितियों के चलते विजय की जिंदगी यू-टर्न लेता है और हमें एक एंग्री यंग मैन देखने को मिलता है। सीरीज में आप आतंक, गैंग वॉर, प्रतिद्वंद्विता के दूसरे नकारात्मक पक्ष को देख सकते हैं। वह आगे चलकर पूर्वांचल का सबसे निर्भीक व्यक्ति बन जाता है।" क्रांति असल जिंदगी में शांत स्वभाव के हैं और इस किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

लोकप्रिय