बिहार में 11 नए मामले, कोरोना संक्रमितों की संख्या 700 के पार, अब तक 6 की मौत

बिहार में कोरोना वायरस का संक्रमण अब नए इलाकों में भी फैल रहा है तथा मरीजों की संख्या में तेजी से वृद्धि देखी जा रही है। सोमवार की सुबह राज्य के 11 लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमित होने की पुष्टि हुई, जिससे राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 707 तक पहुंच गई है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

बिहार में कोरोना वायरस का संक्रमण अब नए इलाकों में भी फैल रहा है तथा मरीजों की संख्या में तेजी से वृद्धि देखी जा रही है। सोमवार की सुबह राज्य के 11 लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमित होने की पुष्टि हुई, जिससे राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 707 तक पहुंच गई है। बिहार स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने बताया कि नए संक्रमित मरीजों में खगड़िया के पांच, बेगूसराय के चार और बांका के दो मरीज शामिल हैं।

रविवार को बिहार के अलग-अलग जिलों से कोविड-19 के 85 नए मामले सामने आए थे।

बिहार में अब तक छह संक्रमितों की मौत हो चुकी है। राज्य में कोरोना से सबसे पहले मुंगेर के रहने वाले एक युवक की मौत पटना एम्स में इलाज के दौरान हुई थी। इसके बाद वैशाली, पूर्वी चंपारण, सीतामढ़ी, रोहतास और पटना के रहने वाले एक-एक संक्रमित की मौत हो चुकी है।

कोरोना वायरस का प्रसार राज्य के 38 जिलों में से 37 जिलों तक हो चुका है। राज्य में अभी तक संक्रमित 354 व्यक्ति इलाज के बाद स्वस्थ होकर वापस अपने लौट गए हैं।

लोकप्रिय
next