देश

राहुल गांधी को सर के बजाए राहुल कहने पर शर्म से लाल हुई छात्रा, वायरल हुआ वीडियो 

किसी ने उनके कपड़ों की तारीफ की, तो कोई उनकी खूबसूरती पर लट्टू हो गयी। छात्राओं ने कहा कि राहुल गांधी बेहद सिंपल हैं और जो बातें वे करते हैं, हम खुद को उनसे कहीं न कहीं रिलेट कर पाते हैं।

फोटो : @INCIndia

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज तमिलनाडु में चुनाव प्रचार के दौरान चेन्नई के स्टेला मैरिस कॉलेज फॉर वुमेन की छात्राओं से रुबरु हुए। छात्राओं को संबोधित करते हुए कॉलेज की एक छात्रा ने राहुल से सवाल पूछने के लिए उन्हें सर कह कर बुलाया। इस पर राहुल ने छात्रा को टोकते हुए कहा कि क्या आप मुझे 'सर' के बजाय सिर्फ 'राहुल' कहकर बुला सकती हैं? राहुल की बात को सुनकर अजरा नाम की वह छात्रा शर्म से लाल हो गयी। उसने कहा कि मुझे आपको राहुल कहते हुए संकोच हो रहा है। राहुल के इस नदाज पर कॉलेज कैम्पस तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा

राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कॉलेज की एक और छात्रा ने कहा, “ मैंने इस कॉलेज में राहुल गांधी जैसा सादगी पसंद इंसान आज तक नहीं देखा। इतने बड़े व्यक्ति होने बावजूद भी वो हमारे कॉलेज में आए, हमसे बातें की, खुद को राहुल बुलवाने में भी उन्होंने कोई संकोच नहीं किया।”

इसके अलावा कॉलेज की बाकी छात्राओं ने भी राहुल की जम कर तारीफें की। किसी ने उनके कपड़ों की तारीफ की, तो कोई उनकी खूबसूरती पर लट्टू हो गयी। छात्राओं ने कहा के राहुल गांधी बेहद सिंपल हैं और जो बातें वे करते हैं, हम खुद को उनसे कहीं न कहीं रिलेट कर पाते हैं।

कॉलेज की बाकी छात्राओं ने एक साथ मिलकर एक स्वर में कहा, “इस बार कांग्रेस की सरकार।”

लोकप्रिय