जब अमित शाह के जूते उठाकर दौड़े तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष! जमकर ट्रोल हो रहे बंदी संजय कुमार, देखें वायरल वीडियो

तेलंगाना बीजेपी प्रमुख बंदी संजय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के जूते अपने हाथ में लेकर दौड़ते और फिर उनके पैरों के पास रखते नजर आ रहे हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

तेलंगाना बीजेपी प्रमुख बंदी संजय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के जूते अपने हाथ में लेकर दौड़ते और फिर उनके पैरों के पास रखते नजर आ रहे हैं। बंदी संजय कुमार संसद सदस्य भी हैं।

वायरल वीडियो सिकंदराबाद के उज्जैनी महाकाली मंदिर का है, जहां संजय गृहमंत्री के साथ बाहर आए और उनके जूते उठाने के लिए दौड़े और फिर अमित शाह के सामने रख दिए।

सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) और कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने संजय को दिल्ली और गुजरात के नेताओं का 'गुलाम' करार दिया और तेलंगाना के स्वाभिमान की रक्षा करने का आह्वान किया।

टीआरएस नेताओं ने संजय को जमकर ट्रोल किया, जो अक्सर टीआरएस नेताओं पर मुख्यमंत्री और टीआरएस अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव के गुलाम होने का आरोप लगाते हैं। राज्य के मंत्री और मुख्यमंत्री केसीआर के बेटे रामा राव ने कहा कि समाज के लोग तेलंगाना के स्वाभिमान का अपमान करने वालों और आत्मसम्मान की रक्षा को खतरे में डालने वालों को बाहर करने के लिए तैयार हैं।


टीआरएस के एक अन्य नेता एम. कृष्णक ने ट्वीट किया, "चप्पल लाने की रफ्तार और फोकस दिखाता है कि कल बीजेपी हमारे राज्य को अमित शाह के चरणों में रखेगी.. ऐसे लोगों से सावधान रहें।"

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और तेलंगाना के लिए एआईसीसी प्रभारी मनिकम टैगोर ने वीडियो पोस्ट किया और लिखा, "बीजेपी में पिछड़े वर्ग के नेता की क्या हैसियत है, सच देखिए।"


कांग्रेस नेता अडांकी दयाकर ने भी बंदी संजय पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य बीजेपी प्रमुख ने तेलंगाना समाज को बदनाम किया है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 22 Aug 2022, 2:45 PM