योगी सरकार के 4 साल: किसान, रोजगार समेत कई मुद्दों पर प्रियंका बोलीं- प्रचार के सभी पात्र और घटनाएं हैं काल्पनिक

प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी सरकार को अपने प्रचार में ये डिस्क्लेमर डलवाना चाहिए। “इस प्रचार के सभी पात्र एवं घटनाएं काल्पनिक हैं, इनका वास्तविक जीवन से कोई संबंध नहीं है” इससे ट्विटर पर बनाए लेखपाल को नहीं भागना पड़ेगा नेपाल।

फोटो: Getty images
फोटो: Getty images
user

विनय कुमार

यूपी की योगी सरकार आज अपने कार्यकाल के चार साल पूरे कर ली है। ऐसे में जहां एक ओर योगी सरकार अलग-अलग मुद्दों पर अपनी पीठ थपथपाती नजर आ रही है, तो वहीं विपक्षी नेताओं ने कामकाज के आंकलन पर योगी सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भी आड़े हाथों लिया है।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके कहा कि यूपी सरकार को अपने प्रचार में ये डिस्क्लेमर डलवाना चाहिए। “इस प्रचार के सभी पात्र एवं घटनाएं काल्पनिक हैं, इनका वास्तविक जीवन से कोई संबंध नहीं है” इससे ट्विटर पर बनाए लेखपाल को नहीं भागना पड़ेगा नेपाल।


इससे पहले कांग्रेस महासचिव ने रोजगार के मुद्दे पर योगी सरकार को घेरते हुए कहा था कि सिर्फ ट्विटर पर नौकरियां बांटी गई हैं। उन्होंने ट्वीट किया था, "हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार का वादा करने वाली भाजपा सरकार में रोजगार की स्थिति- बेरोजगारी पिछले 45 साल के चरम पर, लाख सरकारी नौकरियों के पद खाली, भर्तियों, इम्तिहान, परिणाम और ज्वाइनिंग का नामोनिशान नहीं।"

इसे भी पढ़ें: पब्लिसिटी के होर्डिंग-बैनर से क्या छिपेगी हकीकत! आंकड़े बताते हैं 4 साल में चौपट हो गया यूपी का हाल

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia