असम में 50 फीसदी कोविड टीकाकरण केंद्र बंद, बीजेपी कर रही राजनीति: कांग्रेस

असम कांग्रेस अध्यक्ष रिपुन बोरा ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि असम में लगभग 50 प्रतिशत कोविड टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए गए हैं और बीजेपी नेता विपक्षी दल के खिलाफ अपमानजनक बयानबाजी कर राजनीति कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

असम कांग्रेस अध्यक्ष रिपुन बोरा ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की आलोचना करते हुए कहा कि असम में लगभग 50 प्रतिशत कोविड टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए गए हैं और बीजेपी नेता विपक्षी दल के खिलाफ अपमानजनक बयानबाजी कर राजनीति कर रहे हैं। राज्यसभा सदस्य बोरा ने नड्डा के इस बयान की कड़ी निंदा की है कि कांग्रेस पार्टी के नेता 'राजनीतिक पर्यटक' हैं और कहा कि विपक्षी दल के खिलाफ इस तरह के अपमानजनक बयान की उम्मीद एक वरिष्ठ नेता से नहीं है।

बोरा ने कहा कि बीजेपी का जन्म 1980 में हुआ था, जबकि कांग्रेस पार्टी का जन्म 1885 में हुआ था। उन्होंने कहा, एक पार्टी जो 136 वर्षों से अस्तित्व में है, जिसने अपने लोगों को ब्रिटिश प्रभुत्व से आजादी दिलाई और जिसने भारत पर शासन किया और राष्ट्र निर्माण में योगदान दिया, उसे राजनीतिक पर्यटक कहा जा सकता है? नड्डा को अपने इतिहास ज्ञान पर ब्रश करना चाहिए।

कांग्रेस नेता ने एक बयान में कहा कि सिर्फ इसलिए कि पार्टी (कांग्रेस) असम में चुनाव हार गई, कोई बड़ा नेता किसी पार्टी के लिए 'राजनीतिक पर्यटकों' जैसी अपमानजनक टिप्पणी नहीं कर सकता।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia