महाराष्ट्र के नासिक में भीषण सड़क हादसा, ट्रक से टक्कर के बाद बस में आग लगने से 11 लोगों की मौत, कई घायल

मंत्री दादा भुसे ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि घायलों का इलाज नासिक में चल रहा है। उहोंने कहा कि घायलों के इलाज का खर्च सरकार उठाएगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र के नासिक में भीषण सड़क हादसा हुआ है। एक यात्री बस, ट्रक से टकरा गई। टक्कर के बाद बस में आग लग गई। हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, 20 लोग घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शुक्रवार रात को यह हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि यह बस यवतमाल से मुंबई आ रही थी। वहीं, ट्रक नासिक से पुणे जा रहा था इसी दौहरान यह हादसा हुआ।

मंत्री दादा भुसे ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि घायलों का इलाज नासिक में चल रहा है। उहोंने कहा कि घायलों के इलाज का खर्च सरकार उठाएगी। मंत्री ने बताया कि मुख्यमंत्री ने हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि मैं भी स्थिति का आकलन करने के लिए मौके पर जा रहा हूं।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा, “नासिक में हुई दुर्घटना बहुत ही दुखद है। इसमें 11 लोगों की मृत्यु हुई है और कई लोग घायल हैं। मैं सुबह से ही सभी संबंधित अधिकारियों के संपर्क में हूं। उनको सूचना दी गई है कि सभी घायलों के इलाज को प्राथमिकता दी जाए। मृतकों के परिजनों को शासन ने 5 लाख रुपए की मदद की घोषणा की है। सभी घायलों के उपचार का पूरा खर्चा शासन करेगा।”


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नासिक बस हादसे में प्रत्येक मृतक के परिजनों को PMNRF से 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। घायलों को 50-50 हजार रुपये दिए जाएंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia