उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से जीप के टकराने से 8 लोगों की मौत, कई घायल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया। साथ ही उन्होंने घायल लोगों को उचित इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में NH28 पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। एक जीप खड़े ट्रक से टकरा गई है। हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। हादसे के समय जीप में 11 लोग सवार थे।

बताया जा रहा है कि शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के महला गांव से शनिवार को बारात शिवनगर डिड़ई थाना क्षेत्र के महुअवा गांव गई हुई थी। देर रात बारात से एक बोलेरो जीप में ड्राइवर समेत 11 लोग वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान जोगिया थाना क्षेत्र के कटया गांव के पास जीप सड़क किनारे खड़ी ट्रक से टकरा गई।

हादे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने राम भरत और सुरेश उर्फ चीनक की हालत गंभीर देख बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया जहां रामभरत की मौत हो गई। वहीं विक्की और शुभम का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया। साथ ही उन्होंने घायल लोगों को उचित इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 22 May 2022, 9:25 AM