गुरुग्राम में दरिंदगी, चार युवकों ने महिला से किया गैंगरेप, विरोध करने पर पीड़िता का सिर दीवार से दे मारा

सहायक पुलिस आयुक्त करनगोयल के मुताबिक, चार आरोपियों में से एक गुरुग्राम के सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के पास महिला से मिला और महिला को एक बिल्डर के दफ्तर में ले गया। इसी कार्यालय में वारदात को अंजाम दिया गया। तीन आरोपी पहले से दफ्तर में मौजूद थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश में महिलाओं के साथ दरिंदगी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। यूपी के बाद ताजा मामला बीजेपी शासित राज्य हरियाणा में सामने आया है। गुरुग्राम के डीएलएफ फेज 2 में चार युवकों ने 25 साल की महिला से गैंगरेप किया है। यहीं नहीं महिला को बुरी तरह से पीटा। गंभीर रूप से घायल पीड़िता को गुरुग्राम एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चारों आरोपियों की उम्र 20-25 साल के बीच बताई जा रही है। चार आरोपियों में से तीन डिलीवरी ब्वॉय हैं।

सहायक पुलिस आयुक्त करन गोयल के मुताबिक, चार आरोपियों में से एक शनिवार रात गुरुग्राम के सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के पास महिला से मिला और महिला को एक बिल्डर के दफ्तर में ले गया। इसी कार्यालय में वारदात को अंजाम दिया गया। तीन आरोपी पहले से दफ्तर में मौजूद थे। एसीपी ने बताया कि जब महिला ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसे बुरी तरह से पीटा और दीवार से उसका सिर दे मारा। पीड़िता को गंभीर चोटें आई हैं। फिलहाल पीड़िता का इलाज अस्पताल में जारी है।


पुलिस के अनुसार, गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पीड़िता के रोने की आवाज सुनकर परिसर का एक सुरक्षा कर्मी मौके पर पहुंचा। सुरक्षा कर्मी ने वारदात के बारे में पुलिस को जानकारी दै। इसके बाद पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 05 Oct 2020, 9:01 AM