पश्चिम बंगाल में दर्दनाक सड़क हादसा: बीरभूम में बस और ऑटो में जोरदार टक्कर, 9 लोगों की मौत

हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 60 पर रानीगंज-मोरग्राम चौराहे पर तेलदा गांव के पास हुआ। बताया जा रहा है कि बस का ड्राइवर तेज रफ्तार में था और समय पर ब्रेक नहीं लगा सका।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में मंगलवार को एक ऑटो-रिक्शा के बस से टकरा जाने से नौ लोगों की मौत हो गई। ऑटो रिक्शा चालक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी नौ यात्री, जिनमें ज्यादातर दैनिक वेतन भोगी हैं, ऑटो-रिक्शा से यात्रा कर रहे थे।

हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 60 पर रानीगंज-मोरग्राम चौराहे पर तेलदा गांव के पास हुआ। एक चश्मदीद ने पुलिस को बताया कि हादसा इसलिए हुआ, क्योंकि बस का ड्राइवर तेज रफ्तार में था और समय पर ब्रेक नहीं लगा सका।

मृतकों का घर रामपुरहाट 1 प्रखंड की कष्टगोरा पंचायत के परकंडी गांव के आदिवासी मोहल्ला बताया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक ऑटो में सवार यात्री धान की रोपाई का काम पूरा कर गांव लौट रहे थे। तभी यह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया।


पुलिस के मुताबिक, यह दर्दनाक हादसा रानीगंज-मोरग्राम राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 60 पर तेलदा गांव के पास हुई। एक ऑटो में नौ लोग धान की रोपाइ कर घर लौट रहे थे। उस समय एक दक्षिणबंगा राष्ट्रीय परिवहन निगम की बस रामपुरहाट से सिउरी की ओर आ रही थी और वह ऑटो टकरा गई। ऑटो में सवार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ऑटो चालक को गंभीर हालत में रामपुरहाट अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia