छत्तीसगढ़: कांकेर में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक और ऑटो की टक्कर में 7 छात्रों की मौत, परिवार में पसरा मातम

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के कोरार गांव के पास स्कूली छात्रों को ले जा रहे ऑटो को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें सात छात्रों की मौत हो गई, जबकि एक ऑटो चालक घायल हो गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। जानकारी के मुताबिक 7 लोगों इस हादसे में मौत हुई है। इस हादसे में ऑटो और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी की ऑटो सड़क से कुछ दूर जाकर पलट गई।

ऑटो के परखच्चे उड़ गए, जिससे मौके पर ही 5 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, गंभीर रूप से घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दो बच्चों ने भी दम तोड़ दिया। इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने संवेदना व्यक्त की है।

घटना के बाद जिला प्रशासन हरकत में आया और घायल बच्चों के लिए बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में डॉक्टरों की स्पेशल टीम लगा दी गई है। इस घटना में अब मृतक स्कूली बच्चों की संख्या 7 हो गई है। डॉक्टरों का कहना है कि ऑटो ड्राइवर की स्थिति भी नाजुक बताई जा रही है। हालांकि, आटो में कुल कितने बच्चे सवार थे इसकी जानकारी भी अब तक नहीं लग सकी है। वहीं, ट्रक ड्राइवर घटना के बाद से फरार हो गया है। सभी बच्चे एक प्राइवेट स्कूल के बताए जा रहे हैं।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुख व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “कांकेर जिला के कोरर चिलहटी चौक पर ऑटो और ट्रक की टक्कर से दुर्घटना में 5 स्कूली बच्चों की आकस्मिक मौत का समाचार बेहद दुखद है। 4 बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं, स्वास्थ्य विभाग द्वारा हर मुमकिन मदद दी जा रही है। ईश्वर परिवारजनों को हिम्मत दे।

प्रशासन को हर संभव मदद के निर्देश हैं।” उन्होंने आगे लिखा - 4 बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं, स्वास्थ्य विभाग द्वारा हर मुमकिन मदद दी जा रही है। ईश्वर परिवारजनों को हिम्मत दे। प्रशासन को हर संभव मदद के निर्देश हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia