एक्ट्रेस तुनिषा मौत मामला: मुंबई पुलिस बोली- शीजान खान ने 15 दिन पहले किया था ब्रेकअप, इसके बाद तुनिषा ने की खुदकुशी

एसीपी ने आगे कहा कि एक्ट्रेस तुनिषा की मां ने शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद आरोपी शीजान खान को गिरफ्तार किया गया। उसकी आज वसई कोर्ट में पेशी हुई, जहां उसे 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा खुदकुशी मामले की मुंबई पुलिस जांच कर रही है। इस मामले में पुलिस आज अहम जानकारी दी है। मुंबई पुलिस के एसीपी चंद्रकांत जाधव ने बताया, “एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा एक टीवी शो में काम करती थीं। तुनिषा शर्मा और शीजान खान के बीच प्रेम संबंध था। उस लड़के ने 15 दिन पहले ब्रेकअप किया था जिसके बाद तुनिशा ने अपने शो के सेट के रेस्ट रूम में आत्महत्या कर ली थी।”

एसीपी ने आगे कहा कि एक्ट्रेस तुनिषा की मां ने शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद आरोपी (शीजान खान) को गिरफ्तार किया गया। फिलहाल जांच चल रही है। आरोपी शीजान और तनिशा के फोन जब्त कर लिए गए हैं। अभी तक किसी अन्य मामले, ब्लैकमेलिंग या 'लव जिहाद' का कोई एंगलएं नहीं है।

वहीं, पुलिस इस मामले में तुनिषा शर्मा के को-स्टार शीजान खान को गिरफ्तार करने के बाद मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने आज शीजान खान को मुंबई के वसई कोर्ट में पेश किया। जहां से अदालत ने उसे 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। उधर, मुंबई के जेजे अस्पताल में अभिनेत्री तुनिषा शर्मा का पोस्टमॉर्टम हो गया है। अब परिजनों को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है।


20 साल की टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने शनिवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। तुनिशा का शव मेकअप रूम में पंखे से लटक पाया गया था। तुनिशा एक्टर शिविन नारंग के साथ म्यूजिक वीडियो शूट कर रही थीं। घटना के समय तुनिशा मेकअप रूम में थीं। खबरों में कहा गया कि तुनिशा अपने को-स्टार शीजान के मेकअप रूम पहुंचीं थी, जबकि शीजान शूटिंग को लेकर बिजी थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia