यूपी पंचायत चुनाव में जीते लोगों को धमका रही बीजेपी, अखिलेश ने जनमत हरण की साजिश का आरोप लगाया

अखिलेश यादव ने कोरोना को लेकर भी बीजेपी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इतना वक्त मिलने पर भी अस्पतालों में ऑक्सीजन, बेड, इलाज और टीके की कमी से मौतें हो रही हैं। सच तो यह है कि बीजेपी सरकार के कार्यकाल में समाज के हर वर्ग को परेशानी और प्रताड़ना मिल रही है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर पंचायत चुनावों में जीते सदस्यों को धमकाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में बुरी तरह परास्त होने के बाद भी बीजेपी लोकतांत्रिक प्रणाली के विरुद्ध षड्यंत्र करने से बाज नहीं आ रही है। निर्वाचित सदस्यों को डराना-धमकाना और प्रलोभन के जरिए सत्ता का दुरुपयोग करना कुत्सित इरादों का संकेत है।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार को जारी बयान में कहा, "बीजेपी को वर्ष 2022 के विधानसभा चुनावों में भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। बीजेपी ने कभी लोकतंत्र का सम्मान नहीं किया है। बीजेपी सरकार की कुरीतियां प्रदेशवासियों को भारी पड़ रहीं हैं। बीजेपी यूपी पंचायत में जीते लोगों को धमका रही है। सत्ता का दुरुपयोग कर निर्वाचित सदस्यों को डरा-धमका कर लोकतांत्रिक प्रणाली के खिलाफ षड़यंत्र किया रच रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रशासन की मिलीभगत से आपदा को अवसर बनाने वाले लोग जनता की जिंदगियों से खेल रहे हैं। अब तो कोरोना संक्रमण प्रदेश के ग्रामीण इलाकों में भी तेजी से फैल रहा है। शहरों के मुकाबले गांवों में स्वास्थ्य ढांचा बेहद कमजोर है। उन्होंने कहा कि इतना समय बीत जाने के बाद भी अस्पतालों में ऑक्सीजन, बेड, इलाज और टीके की कमी से मौतें हो रही हैं। अधिकारियों की लंबी चौड़ी तथाकथित फौज लगाने के बावजूद कालाबाजारी नहीं रुक रही है। सच तो यह है कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में समाज के हर वर्ग को परेशानी और प्रताड़ना मिल रही है।

अखिलेश यादव ने कहा कि सच तो यह है कि बीजेपी सरकार के कार्यकाल में समाज के हर वर्ग को परेशानी और प्रताड़ना मिल रही है। भूख, बेकारी, गरीबी के अलावा इस सरकार से और क्या मिला है लोगों को। जब इनकी जिम्मेदारी लोगों को कोरोना से बचाने की थी तब तो ये दूसरे राज्यों के चुनाव में लगे रहे। बीजेपी सरकार लोगों की जिंदगियां उजाड़ने वाली सरकार बन गई है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia