अखिलेश का बीजेपी पर हमला, राज्यपाल-सरकारी एजेंसियां को बताया स्‍टार प्रचारक,  बीजेपी की नाकामियों को गिनाया

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के स्टार प्रचारक राज्यपाल, सरकारी एजेंसियां और मीडिया हैं। जबकि बीजेपी के 5 साल की उपलब्धियों की बात करे तो भीड़तंत्र, किसानों का अपमान और बेरोजगारी है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए राज्यपाल और सरकारी एजेंसियों को बीजेपी का प्रचारक बताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “बीजेपी के चुनावी मुद्दे, पहला विपक्ष, दूसरा विपक्ष, तीसरा चौकीदार। बीजेपी के प्रचारक है पहला राज्यपाल, दूसरा सरकारी एजेंसियां, तीसरा मीडिया। बीजेपी की चुनावी रणनीति है पहला सोशल मीडिया, दूसरा नफरत, तीसरा पैसा। बीजेपी के पांच साल की उपलब्धियां की बात की जाए तो पहला भीड़तंत्र, दूसरा किसानों का अपमान और तीसरा बेरोजगारी है।”

बता दें हाल ही में संवैधानिक पद पर रहते हुए राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह ने कहा था कि नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना देश के लिए काफी जरूरी है, हम सभी बीजेपी के कार्यकर्ता हैं और चाहते हैं कि बीजेपी बड़ी जीत हासिल करे। उन्होंने आगे कहा था कि देश के लिए जरूरी है कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनें।

इससे पहले सोमवार को उन्होंने ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था, “विकास पूछ रहा है। बीजेपी अपनी रैलियों में केवल विपक्ष की ही बातें क्यों कर रही है? क्या बीजेपी के 5 साल के शासनकाल में उनकी अपनी कोई भी सकारात्मक उपलब्धि नहीं है? जनता के आक्रोश और हार के डर से बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता गर्मी का बहाना करके चुनाव प्रचार से बच रहे हैं।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 26 Mar 2019, 11:38 AM
/* */