मुख्यमंत्री योगी को खेलना आता ही नहीं, इसीलिए गिर रहे हैं धड़ाधड़ विकेट- मौर्य को पार्टी में शामिल कर बोले अखिलेश

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि सीएम को खेलना आता ही नहीं इसीलिए उनके विकेट धड़ाधड़ गिर रहे हैं। अखिलेश ने आज ही स्वामी प्रसाद मौर्य और बीजेपी छोड़कर आए अन्य नेताओं को पार्टी में शामिल किया है।

फोटो : एएनआई
फोटो : एएनआई
user

नवजीवन डेस्क

अखिलेश यादव बम-बम हैं। उत्साह छलक रहा है। कोई ऐसा मौका नहीं छोड़ते जब बीजेपी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमले न करते हों। और जब अवसर स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई दिग्गज बीजेपी नेताओं को अपने पाले में करने का मौका हो तो उत्साह कुछ ज्यादा ही नजर आ रहा है।

लखनऊ में शुक्रवार को बीजेपी छोड़कर आए पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई बीजेपी नेताओं को समाजवादी पार्टी में शामिल करने के मौके पर अखिलेश ने कहा कि, "मुझे लगता है कि सरकार के लोगों को पहले ही पता लग गया था कि स्वामी प्रसाद मौर्य और धर्म सिंह सैनी के साथ बड़ी संख्या में लोग आ रहे होंगे इसलिए हमारे मुख्यमंत्री पहले ही गोरखपुर चले गए। हालांकि उनकी 11 मार्च की किसी ने टिकट बुक कर रखी है।"

अखिलेश यादव ने पिछले दिनों इत्र व्यापारी पीयूष जैन पर पड़े छापों को लेकर भी बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, "डिजिटल इंडिया से जो चूक हुई उसे कौन भूल सकता है...छापा कहीं और मारना था, लेकिन अपने ही घर पर घात लगा बैठे। हम तो विधानसभा चुनाव का इंतजार कर रहे थे। साइकिल समाजवादी और अंबेडकरवादियों की तरह मजबूत है और जब दोनों साथ हों तो इसे कोई नहीं रोक सकता।"


उन्होंने कहा, "बीजेपी के विकेट एक के बाद एक गिर रहे हैं, वैसे भी हमारे सीएम क्रिकेट खेलना नहीं जानते हैं। जैसा कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि वे जहां भी जाते हैं उसी पार्टी की सरकार बनती है, इस बार वे अपने साथ बड़ी संख्या में नेताओं को लेकर आए हैं..."

गौरतलब है कि बीजेपी छोड़ने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य, धर्म सिंह सैनी, भगवती सागर, विनय शाक्य, रोशन लाल वर्मा, मुकेश वर्मा, बृजेश कुमार प्रजापति समेत कई नेता शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia