अंकिता भंडारी हत्याकांड: लोगों में फूटा गुस्सा, आरोपी के रिजॉर्ट में लगाई आग, BJP विधायक की गाड़ी पर हमला

अंकिता भंडारी हत्याकांड में गुस्साए लोगों ने मुख्य आरोपी पुलकित आर्य की फैक्ट्री में आग लगा दी है। इससे पहले आज लोगों ने बीजेपी विधायक की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तराखंड में अंकिता भंडारी की हत्या और शव बरामद होने के बाद लोग भड़क गए हैं। उत्तराखंड के ऋषिकेश में स्थानीय लोगों ने बीजेपी विधायक रेणु बिष्ट के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और उनकी कार में तोड़फोड़ की। विधायक को पुलिस ने बचाया। बता दें कि लोग अंकिता भंडारी हत्याकांड प्रदर्शन कर रहे हैं। मामले में गिरफ्तार बीजेपी नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य समेत 3 आरोपी हैं। इस हत्याकांड में तीनों आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं।

दूसरी ओर गुस्साए लोगों ने आरोपी के रिजॉर्ट के पिछले हिस्से में स्थित फैक्ट्री में आगजनी की। रिजॉर्ट का मालिकाना हक बीजेपी नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य के पास है।

हत्या के आरोप में BJP नेता समेत 3 आरोपी हो चुके हैं गिरफ्तार

ऋषिकेश के वनतारा रिजॉर्ट में अंकिता भंडारी काम करती थी। अंकिता भंडारी की हत्या के आरोप में पुलिस ने शुक्रवार को रिजॉर्ट के मालिक और बीजेपी नेता पुलकित आर्या समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इनके खिलाफ 302, 201, 120-B के तहत केस दर्ज किया गया है।

अंकिता भंडारी की आरोपियों ने क्यों की हत्या?

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि रिसेप्शनिस्ट, रिजॉर्ट में आने वाले कस्टमर के पास जाने से मना कर रही थी। वे लोग रिसेप्शनिस्ट को वेश्यावृत्ति में ढकेलना चाह रहे थे, लेकिन रिसेप्शनिस्ट ऐसा करने से मना कर दिया था। इस बात से नाराज आरोपियों ने अंकिता की हत्या कर चीला शक्ति नहर में फेंक दिया था।


मुख्य आरोपी के रिजॉर्ट पर आधी रात को चला बुलडोजर

अंकिता भंडारी ऋषिकेश के जिस रिजॉर्ट में काम करती थी। उस रिजॉर्ट पर आधी रात को बुलडोजर चलाया गया है। सीएम के आदेश के बाद पुलिस-प्रशास की टीम मौके पर पहुंची और रिजॉर्ट को तोड़ दिया गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */