अंकिता हत्याकांड: सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन, पिता बोले- 'हत्यारों को हो फांसी, फास्ट ट्रैक कोर्ट में चले केस'

अंकिता के पिता ने दोषियों को फांसी देने की मांग की है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें पोस्टमार्टम रिपोर्ट दी जाए और मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई हो।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर उत्तराखंड के लोग गुस्से में हैं। उत्तराखंड के श्रीनगर के पैतृक गांव में अंकिता का शव शनिवार शाम को पहुंच गया था। उसके बाद से लोग विरोध दर्ज करा रहे हैं। आज पूरे दिन हत्याकांड के विरोध में श्रीनगर बाजार बंद रहा। मृतका के परिजनों और स्थानीय लोगों ने शव सड़क पर रखकर श्रीनगर-केदारनाथ हाईवे को जाम कर दिया। उनका कहना है कि प्रशासन ने उनकी सभी मांगों पर कार्रवाई नहीं की है। परिजनों ने कहा कहा कि जब तक उनकी पूरी मांगें मानी नहीं जातीं तब तक विरोध जारी रहेगा और अंतिम संस्कार भी नहीं करेंगे।

अंकिता के पिता ने दोषियों को फांसी देने की मांग की है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें पोस्टमार्टम रिपोर्ट दी जाए और मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई हो। मृतका के पिता ने कहा कि पटवारी (राजस्व अधिकारी) की गलती है। उसने अपने काम में लापरवाही की है।


उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा, “सभी कार्रवाई तय समय से हो रही हैं। SIT गठित हो गई है, उन्होंने अपनी जांच शुरु कर दी है। इसमें हर बिंदुओं पर जांच होगी। राज्य में इस तरह की घटना को स्वीकार नहीं किया जा सकता है। हमने दोषियों को सजा दिलाने का संकल्प लिया है।”

ये है पूरा मामला:

यमकेश्वर विधानसभा के कौड़िया गांव स्थित वनन्तरा रिजॉर्ट में कार्यरत रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी (19) वर्ष संदिग्ध परिस्थितियों में 18 सितंबर की देर शाम लापता हो गई थी। उसकी गुमशुदगी का खुलासा शुक्रवार को लक्ष्मण झूला थाने में एडीशनल एसपी शेखर सुयाल ने किया था। उन्होंने बताया कि किस तरह वनन्तरा रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर सौरभ भास्कर और अंकित ने मिलकर अंकिता भंडारी की हत्या कर उसकी बॉडी को चीला शक्ति नहर में फेंक दिया।

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि रिसेप्शनिस्ट रिजॉर्ट में आने वाले कस्टमर के पास जाने से मना कर रही थी। वे लोग रिसेप्शनिस्ट को वेश्यावृत्ति में ढकेलना चाह रहे थे, लेकिन रिसेप्शनिस्ट ऐसा करने से मना कर दिया था। इस बात से नाराज आरोपियों ने अंकिता की हत्या कर चीला शक्ति नहर में फेंक दिया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia