बॉलीवुड और टीवी जगत को लगा एक और झटका, अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का लखनऊ में निधन

मिथिलेश चतुर्वेदी उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के रहने वाले थे। खबरों के मुताबिक, कुछ ही दिनों पहले उन्हें हार्ट अटैक आया था और उन्हें स्वस्थ होने के लिए उन्हें होम टाउन ले जाया गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड को एक और झटका लगा है। हिंदी सिनेमा और टीवी जगत के मशहूर अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का 3 अगस्त को लखनऊ में निधन हो गया। बताया जा रहा है कि उनकी मौत हार्ट सम्बंधित बीमारी से जूझ रहे थे और बुधवार शाम को उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली है।

खबरों के मुताबिक, कुछ ही दिनों पहले उन्हें हार्ट अटैक आया था और उन्हें स्वस्थ होने के लिए उन्हें होम टाउन ले जाया गया था।

मिथिलेश चतुर्वेदी उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के रहने वाले थे। उन्होंने बॉलीवुड की कई लोकप्रिय फिल्मों जैसे 'सत्या', 'ताल', 'फिजा', 'कोई…मिल गया', 'कृष', 'फटा पोस्टर निकला हीरो', 'माई फ्रेंड पिंटो', 'अजब' प्रेम की गजब कहानी', 'मोहल्ला अस्सी' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने कई हिट टेलीविज़न सीरियल में भी काम किया है। मिथिलेश ने लोकप्रिय टीवी सीरीज 'नीली छतरी वाले' में भी काम किया है जिसमें उन्होंने 'आत्माराम चौबे' की भूमिका निभाई थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia