बलिया कांड: SDM, CO के सामने BJP नेता ने की युवक की हत्या, कांग्रेस बोलीं- ये समूचे कानून व्यवस्था की हत्या है

बलिया की घटना पर यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि सत्ता दल के नुमाइंदे द्वारा एसडीएम - सीओ के सामने गोली चलाना यह बताता है कि बीजेपी सत्ता के नशे में चूर है। यह हत्या महज एक युवक की हत्या नहीं, समूचे कानून-व्यवस्था की हत्या है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

विनय कुमार

योगी सरकार में बीजेपी नेता सत्ता के नशा में चूर है। ताजा मामला बलिया का है, जहां बीजेपी नेता की दबंगई गुरुवार को एक पंचायत के दौरान देखने को मिली। खबरों के मुताबिक, बलिया के दुर्जनपुर गांव में जिला प्रशासन की मौजूदगी में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई, जिसमें एक युवक की मौत हो गई।

इस घटना के बाद मृतक के बेटे ने कहा कि सीओ, इंस्पेक्टर और मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में दबंगों ने पिता को गोली मारी है। उनका कहना है कि पुलिस खड़े होकर पूरे घटनाक्रम को देखती रही।


इस घटना के बाद कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि बलिया में बीजेपी नेता धीरेंद्र सिंह ने सीओ और एसडीएम के सामने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है।

वहीं यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि सत्ता दल के नुमाइंदे द्वारा एसडीएम - सीओ के सामने गोली चलाना यह बताता है कि बीजेपी सत्ता के नशे में चूर है। यह हत्या महज एक युवक की हत्या नहीं, समूचे कानून - व्यवस्था की हत्या है।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी कार्यकर्ताओं को गुंडागर्दी का लाइसेंस है। जब शासक अपराधी हो, कानून गुंडों की दासी हो तो संविधान को रौंदना राजधर्म बन जाता है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia