मध्य प्रदेश चुनाव: हेमा मालिनी की सभा में ‘बीजेपी की बत्ती गुल’, मोबाइल की रोशनी में पढ़ा भाषण

मध्य प्रदेश में बीजेपी की बत्ती गुल हो रही है, और यह कोई कहावत नहीं, बल्कि असलियतहै, क्योंकि बीजेपी उम्मीदवार के लिए प्रचार करने पहुंची स्वप्न सुंदरी को अंधेरेके बीच मोबाइल की रोशनी में अपना भाषण पढ़ना पड़ा।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

विधानसभा चुनावों के बीच बीजेपी के नेताओं, उम्मीदवारों और जनसभाओं में कुछ रोचक प्रसंग हो रहे हैं। मध्यप्रदेश में तो हालत यह है कि अब खुलेआम लोगों ने कहना शुरु कर दिया है कि बीजेपी की बत्ती गुल।

हुआ कुछ यूं कि राजधानी भोपाल में चुनाव प्रचार करने पहुंची बीजेपी की स्टार प्रचारक और सांसद बॉलीवुड की स्वप्न सुंदरी हेमा मालिनी जैसे ही मंच पर पहुंची, बत्ती गुल हो गई। अचानक बिजली जाने से जनसभा में अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

हेमा मालिनी भोपाल की नरेला सीट से बीजेपी उम्मीदवार विश्वास सारंग के लिए प्रचार करने पहुंची थीं। सबसे पहले बिजली तब गुल हुई, जब हेमा मालिनी सभा स्थल पर पहुंची ही थीं। इससे हड़बड़ाए बीजेपी कार्यकर्ताओं में हड़कंप सा मच गया। लेकिन थोड़ी देर बाद बिजली आ गई।

लेकिन, जैसे ही हेमा मालिनी ने भाषण शुरू किया, फिर से बत्ती गुल हो गई। बीजेपी सरकार में बार-बार बिजली गुल होने पर हेमा मालिनी भी खुद की हंसी नहीं रोक पाईं।

इसके बाद मंच पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने जैसे-तैसे मोबाइल की टॉर्च जलाकर रोशनी की, जिसके बाद हेमा मालिनी भाषण दे पाईं।

दरअसल हेमा मालिनी को देखने के लिए काफी संख्या में लोगों की भीड़ इस जनसभा में थी। लेकिन बिजली चले जाने से लोगों का मजा किरकिरा हो गया। फिर भी हेमा मालिनी ने नृत्य की मुद्राओं में बीजेपी का चुनाव चिह्न कमल का फूल बनाकर लोगों को रिझाने की कोशिश की।

हेमा मालिनी ने अपने भाषण में बताया कि यहां से बीजेपी उम्मीदवार 75 हजार महिलाओं से राखी बंधवाते हैं। साथ ही उन्होंने निर्वाचन क्षेत्र के दक्षिण भारतीय मतदाताओं को तमिल भाषा में भी थोड़ी देर संबोधित किया।

गौरतलब है कि उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार राज्य में पर्याप्त ही नहीं बल्कि सरप्लस बिजली का दावा करती रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia