भोपाल पुलिस ने तालाब में नहा रहे किशोरों का निकाला जुलूस, वीडियो वायरल होने पर जांच के आदेश

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर हंगामा खड़ा हो गया। मामले के तूल पकड़ने पर पुलिस के बड़े अधिकारियों ने पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए। वहीं अब इस मामले में शामिल एक सहायक अवर निरीक्षक को पुलिस लाइन भेज दिया गया है। फिलहाल जांच जारी है।

फोटोः ANI
फोटोः ANI
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में तालाब में नहा रहे किशोरों का अर्धनग्न हालत में पुलिस द्वारा जुलूस निकालने का वीडियो वायरल होने पर मुद्दा गर्मा गया है। मामले के तूल पकड़ने के बाद एक पुलिसकर्मी को हटा दिया गया है। डीआईजी इरशाद वली ने कहा कि अगर बच्चों को उठक-बैठक करने के लिए मजबूर किया गया है तो दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में डायल 100 की टीम में शामिल एक पुलिस अधिकारी को पुलिस लाइन भेज दिया गया है। मामले की जांच जारी है।

दरअसल भोपाल के बड़े तालाब में राजा भोज की प्रतिमा के करीब रविवार को कुछ किशोर नहा रहे थे। इनको नहाता देखते हुए मौके पर पहुंचे तलैया थाना क्षेत्र के एक सब इंस्पेक्टर ने नगर निगम के गोताखोरों की मदद से इन किशोरों को पकड़वाया और बाहर निकलवाया। उसके बाद इन किशोरों से उठक-बैठक करवाई गई। इसके बाद अर्धनग्न हालात में ही उनका जुलूस भी निकाला गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ये वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है।


सोशल मीडिया में वायरल हो रहे घटना के वीडियो में आगे-आगे पुलिस की डायल-100 गाड़ी चल रही है तो पीछे-पीछे अर्धनग्न किशोर भाग रहे हैं। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने पर हंगामा खड़ा हो गया। मामले के तूल पकड़ने पर पुलिस के बड़े अधिकारियों ने पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए। वहीं अब इस मामले में शामिल एक पुलिस अधिकारी को पुलिस लाइन भेज दिया गया है। फिलहाल जांच जारी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 22 Jun 2021, 10:00 PM