ऋषभ पंत के एक्सीडेंट को लेकर बड़ा खुलासा! NHAI ने कहा- गड्ढे की वजह से नहीं हुआ हादसा, फिर कैसे हुई दुर्घटना?

एनएचएआई ने इस बात का भी खंडन किया है कि एनएचएआई ने दुर्घटनास्थल की मरम्मत की है और 'गड्ढों' को ठीक कर दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सड़क हादसे में घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत का उत्तराखंड के देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज जारी है। ऋषभ पंत का एक्सीडेंट कैसे हुआ था? अब इसे लेकर एक नई बात सामने आई है। साथ ही पंत का वह दावा भी खारिज हो गया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि गड्ढे की वजह से हादसा हुआ था। लेकिन नेशनल हाइवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने पंत के दावे को खारिज करते हुए बताया है कि ऋषभ पंत का एक्सीडेंट के पीछे गड्ढा नहीं था। ऐसे में सवाल यह है कि क्या पंत ने हादसे को लेकर सही जानकारी नहीं दी थी?

एनएचएआई ने इस बात का भी खंडन किया है कि एनएचएआई ने दुर्घटनास्थल की मरम्मत की है और 'गड्ढों' को ठीक कर दिया गया है। इससे पहले राजमार्ग के एक हिस्से को कथित तौर पर श्रमिकों की ओर से ठीक करने की कुछ तस्वीरें रविवार देर शाम सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं।

इससे पहले शनिवार को क्रिकेटर ऋषभ पंत से मुलाकात करने पहुंचे DDCA के निदेशक श्याम शर्मा ने भी उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी की तरह कहा था कि पंत ने गड्ढे से बचने की कोशिश की थी, उसी दौरान हादसा हुआ था। 


वहीं, ऋषभ पंत की सेहत में लगातार सुधरा हो रहा है। देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर अच्छी खबर सामने आई है। ऋषभ पंत को अब आईसीयू से निकाल कर प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। डीडीसीए के निदेशक श्याम शर्मा ने बताया कि ऋषभ पंत को संक्रमण के उच्च जोखिम के कारण आईसीयू से एक निजी वार्ड में स्थानांतरित किया गया है।

शुक्रवार सुबह 25 वर्षीय पंत को कई चोटें आईं, जब उनकी कार दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक सड़क के डिवाइडर से टकरा गई और उसमें आग लग गई। यह हादसा उत्तराखंड राज्य में हरिद्वार जिले के मंगलौर और नरसन के बीच हुआ।

पंत को शुरू में सक्षम अस्पताल मल्टीस्पेशियलिटी और ट्रॉमा सेंटर ले जाने के बाद वर्तमान में देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह नई दिल्ली से अपने गृहनगर रुड़की जा रहे थे और अपनी मर्सिडीज कार चला रहे थे जब उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */