बिहार विधानसभा चुनाव: हवा में थे सीएम नीतीश कुमार, सभा स्थल पर उड़ा पंडाल और मच गई भगदड़!

मुंगेर में सीएम नीतीश कुमार की सभा में अफरा-तफरी का माहौल बनने के बाद कुछ लोग इधर-उधर भागते दिखे। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने किसी तरह हालात पर काबू पाया। हालांकि सीएम नीतीश कुमार के हैलीकॉप्टर लैंड करने के बाद भी काफी देर तक उथल पुथल मची रही।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

विनय कुमार

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य में सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जोरशोर जुट गई हैं। सीएम नीतीश कुमार ने भी अपनी पार्टी जेडीयू के प्रत्याशियों के पक्ष में सभाएं शुरू कर दी हैं। बुधवार को मुंगेर में चुनावी सभा के लिए जैसे ही सीएम नीतीश कुमार का हेलीकॉप्टर लैंडिंग मोड पर आया चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। दरअसल हेलीकॉप्टर की लैडिंग के दौरान तेज हवा से सभा स्थल पर लगाए गए पंडाल उड़ गए। पंडाल के हवा में उड़ते ही सभा स्थल पर भगदड़ मच गई।

तस्वीरों में देखा जा सकता है, जिस समय नीतीश कुमार का हेलीकॉप्टर लैंड कर रहा था, उस समय सभा स्थल पर कैसा माहौल बन गया था। अफरा-तफरी का माहौल बनने के बाद कुछ लोग इधर-उधर भागते दिखे। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने किसी तरह हालात पर काबू पाया। हालांकि सीएम नीतीश कुमार के हैलीकॉप्टर लैंड करने के बाद भी काफी देर तक सभ स्थल पर अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही।

सीएम का हेलीकॉप्टर तय समय पर सभा स्थल आरएसके उच्च विद्यालय के मैदान पर पहुंच गया था। सभा स्थल के पास बने लैंडिंग स्पॉट पर हेलीकॉप्टर उतरा। नीतीश कुमार की सभा में पहुंचे कुछ लोगों का कहना था कि वे बाल-बाल बच गए, वरना कोई हादसा हो सकता था। लोगों का कहना है कि पंडाल को ठीक से बांधा नहीं गया था, इसलिए तेज हवा की वजह से पंडाल उड़ गया। मुंगेर जिले के तारापुर विधानसभा सीट से जेडीयू प्रत्याशी मेवालाल चौधरी चुनाव लड़ रहे हैं। मेवालाल चौधरी के पक्ष में वोट मांगने के लिए सीएम नीतीश कुमार यहां पहुंचे थे।

लोकप्रिय
next