BJP में कोई लीडर नहीं, सब डीलर हो गए हैं- इसलिए ये देश के संविधान-लोकतंत्र को करना चाहते हैं खत्म: तेजस्वी यादव

देश में विपक्षी नेताओं के यहां छापे पर तेजस्वी यादव ने कहा कि आज जो बीजेपी के खिलाफ बोलता है तो उसके वहां छापा पड़ता है। जो उनके साथ हैं वह हरिश्चंद्र हैं।

फोटो:
फोटो:
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के पूर्णिया में महागठबंधन की जनसभा को संबोधित करते हुए बिहार के उप मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी के लोग लीडर नहीं है। बीजेपी में कोई लीडर नहीं है, सब डीलर हो गए हैं। इसलिए यह लोग देश के संविधान और लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं। हम सांप्रदायिक शक्तियों से केवल लड़ेंगे नहीं, बल्कि उन्हें सत्ता से बेदखल करने का काम करेंगे।

देश में विपक्षी नेताओं के यहां छापे पर तेजस्वी यादव ने कहा कि आज जो बीजेपी के खिलाफ बोलता है तो उसके वहां छापा पड़ता है। जो उनके साथ हैं वह हरिश्चंद्र हैं। नीतीश कुमार ने सही समय पर निर्णय लेकर वापसी की। इन्हीं का और लालू यादव का बनाया हुआ महागठबंधन है। तेजस्वी ने कहा कि अनेकता में ही एकता है। हमलोग अलग-अलग हैं लेकिन एक हैं यही महागठबंधन है।


बिहार के उप मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार के लोग बिकाऊ नहीं हैं टिकाऊ हैं। लोगों को जात-पात में बांट कर रख दिया है। जो कुछ विकास हो रहा गुजरात में हो रहा तो सवाल उठेंगे। तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ऐतिहासिक गांधी मैदान से 10 लाख नौकरी का वादा किया है, उसे हम पूरा करेंगे। इस दौरान तेजस्वी ने नारे भी लगवाए, कहा- बीजेपी को भगाना है, देश बचाना है।

रैली को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने पिता लालू यादव की स्वास्थ्य का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि आप लोगों की दुआ और प्रार्थना से पिता लालू यादव की सेहत ठीक हुई। ऑपरेशन सफल हो जाने के लिए आपने दुआ की और खुशी है कि फिर से हमारे पिता हम सब के बीच वर्चुअली जुड़े और अपना संदेश दिया। उनको कितना भी तंग किया गया, लेकिन लालू यादव डरे नहीं और निडर होकर लड़े।


जनसभा को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने संबोधित करते हुए कहा कि हमें देश को बचाना है, बाबा साहेब अंबेडकर के संविधान को बचाना है, बिहार और देश को आगे बढ़ाना है, अल्पसंख्यकों की रक्षा करनी है। अब नरेंद्र मोदी की सरकार के जाने का समय आ गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 25 Feb 2023, 3:39 PM