बिहार चुनाव: घंटों लाइन में खड़े मतदाता बारी का कर रहे थे इंतजार, सुशील मोदी आए, वोट डालकर चले गए

पटना के सेंट जोसेफ हाई स्कूल में सुशील कुमार मोदी ने अपना वोट डालने के लिए पहुंचे। लेकिन इस बूथ पर लोग अपने मत का प्रयोग करने के लिए सुबह 6 बजे से लाइन में खड़े थे और अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। लेकिन जब सुशील मोदी आए तो वो सीधा वोट डालने चले गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

विनय कुमार

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण में मतदान हो रहा है। 17 जिलों की 94 विधानसभा सीटों के लिए 1463 उम्मीदवार मैदान में हैं। लेकिन इस दौरान ऐसा कुछ हुआ कि वोट डालने पहुंचे सुशील मोदी से लोग नाराज हो गए। मतदान के लिए सुबह से लाइन खड़े रहे लोगों ने उन्हें मिले वीआईपी ट्रीटमेंट से खफा दिखे।

दरअसल, पटना के सेंट जोसेफ हाई स्कूल में सुशील कुमार मोदी ने अपना वोट डालने के लिए पहुंचे। लेकिन इस बूथ पर लोग अपने मत का प्रयोग करने के लिए सुबह 6 बजे से लाइन में खड़े थे और अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। लेकिन जब सुशील मोदी आए तो वो सीधा वोट डालने चले गए।


खबरों के मुताबिक, इस दौरान लाइन में खड़े एक मतदाता ने कहा कि हम लोग काफी वक्त से लाइन में लगे हैं, लेकिन अब क्या कीजिएगा। यही वीआईपी सिन्ड्रोम है। हालांकि, जब सुशील मोदी से इस वीआईपी ट्रीटमेंट पर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया और चुपचाप आगे बढ़ चले।

बता दें कि दूसरे चरण के इस महामुकाबले में कई सीटों पर एनडीए और महागठबंधन के बीच में सीधी टक्कर है। पहले चरण के लिए 28 अक्टूबर को मतदान हो गया है, जबकि तीसरे चरण के लिए 7 नवंबर को मतदान होना है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 03 Nov 2020, 10:47 AM