बिहार: पटना में शराब माफिया और पुलिस के बीच मुठभेड, एएसआई को लगी गोली, करीब 4 लोग घायल   

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि शराब की एक बड़ी खेप ट्रेन से पहुंचने वाली है, इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने आर ब्लॉक के पास पहुंचकर एक व्यक्ति को पकड़ा, जिसे बचाने के लिए उसके परिजन और आसपास के लोगों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

बिहार की राजधानी पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को शराब माफियाओं और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में एक सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) के पैर में गोली लगी है। इसके अलावा तीन से चार लोगों के घायल होने की खबर है। इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि शराब की एक बड़ी खेप ट्रेन से पहुंचने वाली है, इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने आर ब्लॉक के पास पहुंचकर एक व्यक्ति को पकड़ा, जिसे बचाने के लिए उसके परिजन और आसपास के लोगों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया।

पुलिस के मुताबिक स्थानीय लोगों और पुलिस के बीच धक्कामुक्की और मारपीट हुई। इसके बाद दोनों ओर से गोली चलाई गई। जक्कनपुर के थाना प्रभारी मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि इस घटना में एक एएसआई के पैर में गोली लगी है, जिन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति के भी गोली लगने की खबर है। उन्होंने कहा कि इस घटना में कुल तीन पुलिसकर्मियों को चोट लगी है।

वर्मा ने बताया कि इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है तथा पूरे मामले की पुलिस छानबीन कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia