बिहार में बेखौफ बदमाशों का आतंक जारी, सीवान में जेडीयू के पूर्व नेता के बेटे की अपहरण के बाद हत्या

जेडीयू के पूर्व नेता सुरेंद्र पटेल के बेटे का शव रात को करीब 2 बजे खेत से बरामद किया गया है। सीवान के एएसपी केके मिश्रा ने बताया कि इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पूरे मामले की जांच जार है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में बेखौफ बदमाशों का आतंक जारी है। सीवान में जेडीयू के पूर्व नेता सुरेंद्र पटेल के बेटे की हत्या कर दी गई है। सुरेंद्र पटेल के 13 साल के बेटे का बुधवार शाम को बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। खबरों के मुताबिक, अपहरणकर्ताओं ने 50 लाख रुपये की फिरौती मांग की थी। कहा जा रहा है कि फिरौती नहीं मिलने पर बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी ।

खबरों के मुताबिक, रात को करीब 2 बजे नाबालिग का शव खेत से बरामद किया गया है। सीवान के एएसपी केके मिश्रा ने बताया कि इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पूरे मामले की जांच जार है। पुलिस फिलहाल आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

इससे पहले 2 फरवरी को सीवान में पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। गोली लगने के बाद शहाबुद्दीन के भतीजे को सदर अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शहाबुद्दीन के भतीजे की हत्या के बाद इलाके लोगों ने काफी हंगामा किया था। बड़ी संख्या में लोग सदर अस्पताल पहुंच थे और अस्पताल में तोड़फोड़ की थी। सूचना मिलने के बाद टाऊन थाना, मुफस्सिल थाना और सराय ओपी की पुलिस अस्पताल पहुंची थी और गुस्साए लोगों को शांत कराया था।

राज्य में अब तक पिछले कुछ महीनों से बदमाश बेखौफ होकर हत्या और लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। अब तक बदमाश दर्जनों लोगों की हत्या कर चुके हैं। नीतीश कुमार की पुलिस अपराधियों पर लगाम लगाने में नाकाम रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia