किसानों को कुचलने वाले खुलेआम घूम रहे, आवाज उठाने वालों को कैद कर रही है सरकारः श्रीनिवास

यूथ कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने आरोप लगाया कि लखीमपुर खीरी में भाजपाई हिंसा ने सिर्फ किसानों की ही हत्या नहीं की है, बल्कि मानवता का कत्ल किया है, उसे रौंदा है। बीजेपी की तानाशाही देश के लिए खतरा है। इसके खिलाफ आवाज उठाना जरूरी है।

फाइल फोटोः सोशल मीडिया
फाइल फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

भारतीय युवा कांग्रेस (यूथ कांग्रेस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने बुधवार को उत्तर प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया है कि किसानों को कुचलने वाले खुलेआम घूम रहे हैं और किसानों की आवाज उठाने वालों को कैद किया जा रहा है। श्रीनिवास ने आरोप लगाया कि लखीमपुर खीरी में भाजपाई हिंसा ने सिर्फ किसानों की ही हत्या नहीं की है, बल्कि मानवता का कत्ल किया, उसे रौंदा है। बीजेपी की तानाशाही देश के लिए खतरा है। इसके खिलाफ आवाज उठाना जरूरी है।

श्रीनिवास बीवी ने सरकार से सवाल किया कि क्या अब देश में किसानों का दर्द बांटना जुर्म है? प्रियंका गांधी का लखीमपुर में जिन किसानों की हत्या हुई है, उन किसानों के परिजनों को सांत्वना देने जाना जुर्म है? उन्होंने आरोप लगाया यूपी सरकार ने बिना किसी वारंट के गैरकानूनी तरीके से प्रियंका को हिरासत में लिया है। जोकि ज्यादती और अत्याचार है। बीजेपी सरकार द्वारा देश में लोकतंत्र के मौलिक अधिकारों का हनन किया जा रहा है।


यूथ कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि जिन्होंने किसानों को सरेआम कुचला वो तो बाहर आजाद घूम रहे हैं और कांग्रेस पार्टी के नेता जो किसानों का दर्द बाटना चाहते हैं, उन्हे बीजेपी सरकार गिरफ्तार कर रही है, एयरपोर्ट पर रोक रही है। फिर चाहे वो राज्यसभा सांसद हों, प्रदेश के चुने हुए मुख्यमंत्री हों, या वरिष्ठ कांग्रेस के नेता। उन्होंने पूछा कि आखिर किस चीज का डर है।

श्रीनिवास बीवी ने यह भी कहा कि जब सरकार विपक्ष के नेताओं को गिरफ्तार कर सकती है तो अभी तक केद्रीय गृह राज्य मंत्री के दोषी बेटे को क्यों नहीं गिरफ्तार किया है? उन्होंने पूछा कि आखिर लखीमपुर खीरी में किसानों को रौंदने वाले बीजेपी नेता के बेटे की गिरफ्तारी कब होगी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia