मेरठ: बीजेपी सांसद के खिलाफ पार्टी के समर्थकों ने फूंका बिगुल, कहा- इलाके में नहीं हुआ विकास, नहीं देंगे वोट

मेरठ के सिसोली गांव में महापंचायत कर बीजेपी समर्थकों ने बीजेपी के मौजूदा सांसद के चुनाव लड़ने का विरोध किया। बीजेपी के समर्थकों ने पंचायत में यह फैसला लिया कि अगर पार्टी मौजूदा सांसद को यहां से चुनाव मैदान से नहीं हटाती तो वे नोटा का इस्तेमाल करेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

लोकसभा चुनाव में बीजेपी विकास से ज्यादा हिंदू, मुस्लिम और पाकिस्तान से जुड़े मद्दों पर फोकस कर रही है। वहीं विकास नहीं होने से आम जनता के साथ बीजेपी के समर्थकों ने केंद्र की मोदी सरकार को सबक सिखाने का मन बन लिया। इसकी एक बानगी उत्तर प्रदेश के मेरठ में देखने को मिली है। मेरठ के सिसोली गांव और उसके आस-पास के लोग इलाके का विकास नहीं होने से बेहद नाराज हैं। नाराजगी का आलम यह है कि यहां के लोगों ने बीजेपी के मौजूदा सांसद राजेंद्र अग्रवाल के चुनाव लड़ने का जोरदार विरोध किया है।

मेरठ के सिसोली गांव में शनिवार को महापंचायत कर बीजेपी समर्थकों ने बीजेपी के मौजूदा सांसद के चुनाव लड़ने का विरोध किया। बीजेपी के समर्थकों ने पंचायत में यह फैसला लिया कि अगर पार्टी मौजूदा सांसद को यहां से चुनाव मैदान से नहीं हटाती तो वे नोटा का इस्तेमाल करेंगे। उनका कहना है कि इलाके में विकास नहीं हुआ है। मौजूदा सांसद राजेंद्र अग्रवाल किसी भी गांव में नहीं गए।

इससे पहले 21 मार्च को बीजेपी की ओर से जारी सूची में राजेंद्र अग्रवाल को यहां से उम्मीदवार बनाया गया था। जैसे ही यह खबर इलाके के लोगों को लगी लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया था। इलाके में बैनर लगाकर राजेंद्र अग्रवाल को वोट नहीं देने की घोषणा की थी। सिसोली गांव और उसके आस-पास के इलाकों में अभी भी बीजेपी सांसद राजेंद्र अग्रवाल के खिलाफ बैनर लगे हुए हैं। लोगों का कहना है कि जिस नेता ने दो बार सांसद रहते हुए सड़कें तक नहीं बनवाईं उसे वोट नहीं देंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 24 Mar 2019, 9:49 AM