उत्तराखंड कांग्रेस का कैंपेन सॉन्ग! 'उत्तराखंड आज करे परिवर्तन का ऐलान, 'हाथ' से मिले हाथ.. हो पूरे सब अरमान'

उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने कमर कस ली है। उत्तराखंड कांग्रेस ने चुनाव कैंपेन से जुड़ा एक गाना भी रिलीज किया है। इस कैंपेन सॉन्ग में कांग्रेस की ओर से परिवर्तन पर जोर दिया गया है। इस कैंपेन सॉन्ग में रोजगार, शिक्षा, महंगाई और महिलाओं के सम्मान का वादा किया गया है।

फोटो: @INCUttarakhand
फोटो: @INCUttarakhand
user

नवजीवन डेस्क

उत्तराखंड में आगामी विधानसभा के लिए कांग्रेस ने कमर कस ली है। उत्तराखंड कांग्रेस ने चुनाव कैंपेन से जुड़ा एक गाना भी रिलीज किया है। इस कैंपेन सॉन्ग में कांग्रेस की ओर से परिवर्तन पर जोर दिया गया है।

कांग्रेस ने इस सॉन्ग को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में #उत्तराखंड_मांगे_परिवर्तन के साथ शेयर किया है। इस गाने को शेयर करते हुए कांग्रेस ने कहा है कि उत्तराखंड बढ़ रहा है परिवर्तन की ओर, आओ थामे मिलकर कांग्रेस की डोर । झूठे दावे, खोखले वादों को हराना है , उत्तराखंड को न्याय समृद्ध बनाना है ।

आपको बता दें, इस कैंपेन सॉन्ग में कांग्रेस ने युवाओं को रोजगार देने, उत्तराखंड में बच्चों को अच्छी शिक्षा देने, महंगाई से राहत और महिलाओं के सम्मान का वादा किया गया है।आप भी उत्तराखंड कांग्रेस द्वारा लॉन्च किए गए इस कैंपेन सॉन्ग को देखिए।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia