एमपी: जनता के हित में फैसले देख बीजेपी में बेचैनी, कमलनाथ बोले- सरकार के बारे में लोगों को गलत सूचनाएं दे रहे पीएम

सीएम कमलनाथ ने कहा कि पीएम मोदी मध्य प्रदेश की नई सरकार को लेकर देश भर में विभिन्न सभाओं में भ्रामक जानकारी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि चाहे कर्जमाफी की बात हो, वन्देमातरम गायन की बात हो या मीसाबंदी पेंशन की, पीएम के सभी आरोप सत्य और तथ्य से परे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश में सामूहिक वंदे मातरम पर अघोषित रोक और मीसाबंदियों की पेंशन के पुनर्निर्धारण को लेकर बीजेपी की ओर से आए बयानों पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर जोरदार हमला बोला है। सीएम कमलनाथ ने प्रधानमंत्री पर भ्रामक जानकारी फैलाने का आरोप लगाया है।

सीएम कमलनाथ ने रविवार को ट्वीट कर कहा, "देश के प्रधानमंत्री मोदी मध्य प्रदेश की नई सरकार को लेकर देश भर में विभिन्न सभाओं में निरंतर भ्रामक जानकारी दे रहे हैं।" उन्होंने आगे लिखा, "चाहे कर्जमाफी की बात हो, वन्देमातरम गायन की बात हो या मीसाबंदी पेंशन की बात हो, उनके (प्रधानमंत्री) सभी आरोप सत्य और तथ्य से परे हैं।"

गौरतलब है कि वल्लभ भवन के उद्यान में होने वाले सामूहिक वंदे मातरम पर अस्थाई रोक लगाए जाने को लेकर गलत सूचनाएं फैलाई जा रही थीं। जबकि कमलनाथ सरकार ने ऐलान किया था वंदे मातरम नए स्वरूप में होगा। सरकार द्वारा मीसाबंदी पेंशन के पुनर्निर्धारण के निर्देश के बाद भी बीजेपी पर गलत सूचनाएं फैलाने के आरोप लगे। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले दिनों सभाओं में कमलनाथ की सरकार पर निशाना साधा था। उसी हमले का सीएम कमलनाथ ने जवाब दिया है।

जब से मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है कमलनाथ की कैबिनेट किसानों और जनता के हित में बड़े-बड़े फैसले ले रही है। किासनों से कांग्रेस ने चुनाव के दौरान जो भी वादे किए थे उसे सरकार बनने के एक घंटे के भीतर पूरा कर दिया है। मौजूदा कमलनाथ की सरकार जनता के हित में कई और बड़े फैसले लेने की तैयारी में है। वहीं, राज्य में सत्ता खोने के बाद बीजेपी कमलनाथ की सरकार को घेरने में जुटी हुई है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia