यूपी चुनाव को लेकर ओवैसी की चुनौती को सीएम योगी ने किया स्वीकार, AIMIM के चीफ को लेकर दिया बड़ा बयान

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने हाल ही में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि इंशाल्लाह योगी को दोबारा उत्तर प्रदेश का सीएम नहीं बनने देंगे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी की चुनौती को कबूल कर लिया है। सीएम योगी ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी हमारे देश के एक बड़े नेता हैं। अगर उन्होंने बीजेपी को 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए चुनौती दी है तो बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उनकी चुनौती स्वीकार कर ली है। सीएम योगी ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी।

उन्होंने कहा कि ओवैसी की अपनी पार्टी है और वे अपने मुद्दों पर चुनाव लड़ेंगे, जबकि हम अपने मुद्दों पर चुनाव लड़ेंगे।

असदुद्दीन ओवैसी ने हाल ही में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि इंशाल्लाह योगी को दोबारा उत्तर प्रदेश का सीएम नहीं बनने देंगे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर ओवैसी ने बताया ता कि उनकी पार्टी 100 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी।। इसके लिए पार्टी ने उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। उन्होंने ट्वीट कर बताया था, “उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर मैं कुछ बातें आपके सामने रख देना चाहता हूं- हमने फैसला लिया है कि हम 100 सीटों पर अपना उम्मीदवार खड़ा करेंगे, पार्टी ने उम्मीदवारों को चुनने का प्रक्रिया शुरू कर दी है और हमने उम्मीदवार आवेदन पत्र भी जारी कर दिया है। हम ओम प्रकाश राजभर साहब के 'भागीदारी संकल्प मोर्चा' के साथ हैं। हमारी और किसी पार्टी से चुनाव या गठबंधन के सिलसिले में कोई बात नहीं हुई है।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 04 Jul 2021, 8:41 AM