जम्मू-कश्मीर दौरे पर राहुल गांधी, गांदरबल के खीर भवानी मंदिर में की पूजा, पार्टी नेताओं से भी करेंगे मुलाकात

श्रीनगर में नया कांग्रेस भवन तैयार किया गया है, जिसका उद्घाटन कांग्रेस सांसद राहुल गांधी करेंगे। अपने इस दौरे के दौरान राहुल गांधी जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग हिस्सों से आ रहे कांग्रेस नेताओं और अन्य तबकों के लोगों से मुलाकात कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर दौरे पर गए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज श्रीनगर में रहेंगे। जहां वो पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। इससे पहले आज सुबह राहुल गांधी ने गांदरबल जिले में खीरभवानी मंदिर में माथा भी टेका। आपको बता दें, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का ये पहला घाटी का दौरा है।

आपको बता दें, श्रीनगर में नया कांग्रेस भवन तैयार किया गया है, जिसका उद्घाटन कांग्रेस सांसद राहुल गांधी करेंगे। अपने इस दौरे के दौरान राहुल गांधी जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग हिस्सों से आ रहे कांग्रेस नेताओं और अन्य तबकों के लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। राहुल गांधी सोमवार को श्रीनगर के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे। वह रात को श्रीनगर के एक स्थानीय होटल में प्रदेशाध्यक्ष जीए मीर के बेटे के वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल हुए। इस कार्यक्रम में नेशनस कांफ्रेंस अध्यक्ष डॉ. फारूक अब्दुल्ला और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती भी शामिल थीं।

श्रीनगर हवाई अड्डे पर राहुल गांधी शाम छह बजे पहुंचे, जहां प्रदेशाध्यक्ष मीर, एआईसीसी की जम्मू कश्मीर की प्रभारी रजनी पाटिल, पीरजादा मोहम्मद सैयद, सैफुद्दीन सोज, तारिक हमीद कर्रा, रमण भल्ला, योगेश साहनी, मूलाराम आदि ने उनका स्वागत किया। एयरपोर्ट के बाहर युवा कांग्रेस और एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने राहुल का स्वागत किया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia