‘बीजेपी नाकामी छुपाने के लिए कांग्रेस के खिलाफ कर रही है साजिश’ 

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार और खट्टर सरकार राजनीतिक प्रतिशोध और बदले की भावना से काम कर रहे हैं, इसीलिए पूरे देश में कांग्रेस नेताओं के खिलाफ मामले दर्ज किए जा रहे हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

कांग्रेस ने बीजेपी पर अपनी विफलता से ध्यान हटाने के लिए विपक्षी पार्टियों के नेताओं पर राजनीतिक साजिश रचने का आरोप लगाया है। कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, “राजनीतिक प्रतिशोध, विद्वेष और बदले की भावना ने मोदी सरकार के साथ खट्टर सरकार के आंखों पर पर्दा डाल दिया है। और पूरे देश में कांग्रेस नेताओं के विरुद्ध मामले दर्ज किए जा रहे हैं।”

सुरजेवाला ने यह बयान हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ 1500 करोड़ रुपये के जमीन सौदा मामले में सीबीआई द्वारा आरोपपत्र दाखिल किए जाने के बाद दिया है।

उन्होंने आगे कहा, “कांग्रेस नेताओं के विरुद्ध आरोप पत्र और फर्जी आपराधिक मामले मोदी सरकार की कुटिल चाल को उजागर करते हैं।”

भारतीय जनता पार्टी पर जांच एजेंसियों का इस्तेमाल विपक्षी नेताओं के खिलाफ करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा, “यह वास्तविक मुद्दे से लोगों का ध्यान भटकाने और देश में बीजेपी सरकार की नाकामी को छुपाने के लिए किया जा रहा है।”

उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खिलाफ इसी तरह का आरोपपत्र दाखिल किया था। उन्होंने कहा कि बीजेपी सीबीआई का इस्तेमाल ‘पिंजरे के तोते’ की तरह कर रही है।

उन्होंने आगे कहा, “हम बदला लेने के प्रयास और विद्वेष की भावना के आगे नहीं झुकेंगे।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */