देश में संविधान, लोकतंत्र और आजादी सब खतरे में, अखिलेश ने पार्टी का महाघोषणा पत्र किया जारी

ट्विटर पर जारी समाजवादी पार्टी के इस महाघोषणा पत्र में ‘नयी हवा है, नयी सपा है, बड़ों का हाथ, युवा का साथ’ का नारा दिया गया है और कहा गया है कि आइए घृणा और अविश्वास के स्थान पर मिल-जुलकर परस्पर प्रेम और आपसी विश्वास से समाज, प्रदेश और देश को मजबूत करें।

फोटोः @yadavakhilesh
फोटोः @yadavakhilesh
user

नवजीवन डेस्क

समाजवादी पार्टी (एसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर पार्टी का महाघोषणा पत्र जारी किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज हमारे देश में संविधान, गणतंत्र-लोकतंत्र और आजादी सब खतरे में है।

समाजवादी पार्टी के ट्विटर पर जारी किए गए इस महाघोषणा पत्र में 'नयी हवा है, नयी सपा है, बड़ों का हाथ, युवा का साथ' का नारा दिया गया है और कहा गया है कि आइए घृणा और अविश्वास के स्थान पर मिल-जुलकर परस्पर प्रेम और आपसी विश्वास से समाज, प्रदेश और देश को मजबूत करें।

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि विकास सच्चा और काम अच्छा हमारा प्रेरणा वाक्य है। शांति और सौहार्द हमारा मूलमंत्र। हम सब जानते हैं। एकता के बिना शान्ति नहीं होती और शांति के बिना विकास नहीं होता है। इसीलिए आईये हम सब हर बहकावे भटकावों से बचकर एकजुट होकर आगे बढ़ें अमन चैन के लिए हर सम्भव कोशिश करें।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जन-जन से मेरी अपील है। आईये सपा का काम जनता के नाम की जनहितकारी नीतियों से जुड़िये और एक नए उत्तर प्रदेश के निर्माण के लिए नया संकल्प धारण कीजिए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */