कोरोना का कहर: 4617 नए मामलों ने बढ़ाई टेंशन, सीएम भूपेश बघेल ने लिए ये अहम फैसले

छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटों के दौरान 4617 नए लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है जिसके बाद प्रदेश में वायरस से संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़ कर 3,53,804 हो गई है। वही इस वायरस की चपेट से 1125 लोग ठीक हुए है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

विनय कुमार

देश भर में कोरोना का कहर जारी है। कई राज्यों में कोरोना बेकाबू हो चुकी है। वही छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कोरोना संक्रमण के प्रसार की रोकथाम के लिए स्थानीय परिस्थितियों के अनुसार लॉकडाउन के संबंध में निर्णय लेने के लिए कलेक्टरों को मुख्य सचिव के माध्यम से निर्देशित किया हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी जिलों में कोरोना संक्रमण के प्रसार की रोकथाम के लिए सभी उपाय करने के साथ साथ टीकाकरण को एक जनांदोलन का रूप दिया जाए, जिससे अधिक से अधिक लोग टीकाकरण के लिए प्रेरित हो। उन्होंने कहा कि इसके लिए विभिन्न सामाजिक और धार्मिक संस्थाओं और प्रतिष्ठित व्यक्तियों का भी सहयोग लिया जाए।


बता दें कि छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटों के दौरान 4617 नए लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है जिसके बाद प्रदेश में वायरस से संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़ कर 3,53,804 हो गई है। वही इस वायरस की चपेट से 1125 लोग ठीक हुए है। राज्य में कोरोना वायरस संक्रमित 34 मरीजों की मौत हुई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia