पश्चिम बंगाल पर कोरोना की मार, टीएमसी विधायक की मौत, हालात पर चर्चा के लिए ममता ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

बंगाल में कोरोना का कहर देखने के बाद सीएम ममता बनर्जी ने एक सर्वदलीय बैठक बुलाई है इस बैठक में बंगाल में कोरोना के संक्रमण से निपटने पर चर्चा होगी। मुख्य सचिव ने कोरोना महामारी के हालात पर चर्चा के लिए सभी दलों के नेताओं को आमंत्रण भेजा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल में कोरोना का कहर जारी है। बंगाल में सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस के विधायक तमोनाश घोष का बुधवार को निधन हो गया। वह दक्षिण 24-परगना जिले के विधायक थे, जिनकी उम्र 60 साल थी। घोष का मई में कोविड -19 टेस्ट पॉजीटिव आया था। सूत्रों के अनुसार, वह तब से अस्पताल में भर्ती थे।

वहीं बंगाल में कोरोना का कहर देखने के बाद सीएम ममता बनर्जी ने एक सर्वदलीय बैठक बुलाई है इस बैठक में बंगाल में कोरोना के संक्रमण से निपटने पर चर्चा होगी। बैठक के बारे में प्रदेश के गृह सचिव अल्पन बंदोपाध्याय ने कहा कि मुख्य सचिव ने कोरोना महामारी के हालात पर चर्चा के लिए सभी दलों के नेताओं को आमंत्रण भेजा है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और विधानसभा के स्पीकर भी बैठक में मौजूद रहेंगे। सर्वदलीय बैठक के बारे में कहा जा रहा है कि कोरोना पर सभी दलों में एक राय बनाने के लिए यह एक प्रयास है।


गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, कोरोना के सबसे ज्यादा मामलों का नया रिकॉर्ड बन गया है। देश में पिछले 24 घंटे के भीतर कोरोना के रिकॉर्ड 15968 नए केस सामने आए हैं और 465 लोगों की मौत हो गई है।

देश में कुल कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 4,56,183 हो गई है। इनमें 1,83,022 मामले सक्रिय हैं और 2,58,685 लोगों को अस्पताल में इलाज के बाद छुट्टी दी जा चुकी है। कोरोना की चपेट में आकर अब तक 14,476 लोगों की मौत हो चुकी है।

इसे भी पढ़ें: कोरोना: फिर टूटे सारे रिकॉर्ड, देश में 24 घंटे में 15968 नए केस, 465 की मौत, कुल संक्रमित 456183, अब तक 14476 मौतें

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia