बिहार में अपराध या अपराध में बिहार! छपरा में वार्ड सदस्य की हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने फूंके पुलिस वाहन

बिहार के छपरा के बनियापुर थाना के भुसांव पंचायत के वार्ड नंबर 12 के वार्ड सदस्य सद्दाम हुसैन की अज्ञात अपराधियों ने मंगलवार की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी। सद्दाम मंगलवार को हंसराजपुर गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा। आज खेत से उसका शव बरामद किया गया।

फोटो सौजन्यः News18
फोटो सौजन्यः News18
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के सारण जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र में मंगलवार को वार्ड सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बुधवार को एक खेत से वार्ड सदस्य का शव बरामद किया। शव बरामद होने के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा। आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस के एक वाहन में आग लगा दी और जमकर रोड़ेबाजी की। बाद में पुलिस के आलाधिकारियों ने किसी तरह हालात को काबू मे किया।

पुलिस के मुताबिक, बनियापुर थाना क्षेत्र के भुसांव पंचायत के वार्ड नंबर 12 के वार्ड सदस्य सद्दाम हुसैन की अज्ञात अपराधियों ने मंगलवार की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी। सद्दाम मंगलवार को हंसराजपुर गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा। इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश प्रारंभ की।
बुधवार को ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने हंसराजपुर गांव के खेत से उसका शव बरामद किया है। घटनास्थल से ही उसका बाइक और फोन भी मिला है।

वार्ड सदस्य की हत्या की सूचना के बाद गांव वाले आक्रोशित हो गए और जमकर बवाल काटा। आक्रोशित लोगों ने पुलिस के एक वाहन में आग लगा दी और एक अन्य वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया। ग्रामीणों का कहना है कि मृतक इस साल होने वाले पंचायत चुनाव में मुखिया के पद के लिए चुनाव लड़ना चाहता था, जिसकी उसने तैयारी भी प्रारंभ कर दी थी, लेकिन उससे पहले उसकी हत्या कर दी गई।

घटना के बाद से क्षेत्र में भारी तनाव व्याप्त है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गांव में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है और पुलिस पूरे मामले की गहराई से छानबीन कर रही है। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे राजनीतिक साजिश मान रही है और उसी दिशा में जांच कर रही है। फिलहाल इलाके में शांति है, लेकिन तनाव व्याप्त है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia