नीतीश सरकार में अपराधी बेलगाम! RJD के पूर्व विधायक के बेटे को अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि रविवार की रात आरजेडी के पूर्व विधायक के पुत्र पप्पू कुशमाहा गांव से अपने घर बौंसी आ रहे थे तभी जबड़ा गांव के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनकी बाइक को रेाककर उनपर फायरिंग कर दी और अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के बांका जिले के कटोरिया क्षेत्र के पूर्व विधायक भोला प्रसाद यादव के पुत्र प्रफुल चंद्र यादव उर्फ पप्पू यादव की अपराधियों ने गोली मार दी। इस घटना में पूर्व विधायक के पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है लेकिन पुलिस इसे आने वाले पंचायत चुनाव से जोड़कर मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि रविवार की रात आरजेडी के पूर्व विधायक के पुत्र पप्पू कुशमाहा गांव से अपने घर बौंसी आ रहे थे तभी जबड़ा गांव के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनकी बाइक को रेाककर उनपर फायरिंग कर दी और अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए।

गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग एकत्रित हुए और घायल अवस्था में उन्हें बौंसी रेफरल अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें भागलपुर रेफर कर दिया गया। डॉक्टरों ने उन्हें खतरे से बाहर बताया है।

पुलिस के अधिकारी बताते हैं कि उन्हें गोली कमर में लगी है। बौंसी के थाना प्रभारी राजकिशोर सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है। उन्होंने कहा कि अपराधियों की गिरतारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


पुलिस के मुताबिक फिलहाल घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि आने वाले पंचायत चुनाव को लेकर अपराधियों ने पप्पू को निशाना बनाया हो।

पूर्व विधायक के परिजनों के मुताबिक पप्पू इस बार पंचायत चुनाव में मुखिया पद के लिए दावेदारी पेश कर रहे थे, जो उनके विरोधियों को रास नहीं आ रहा था। पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच प्रारंभ कर दी है। इस घटना में अब तक किसी की गिरतारी की सूचना नहीं है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia