लखनऊ: दलित लड़की के साथ 4 लोगों ने किया गैंगरेप, विरोध करने पर चेहरे पर किए कई वार 

लखनऊ में दलित युवती के साथ 4 लोगों ने किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक दलित लड़की के साथ दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जिसमें 4 दरिंदों ने मिलकर एक दलित युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया और जानलेवा वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

उत्तर प्रदेश में रेप की वारदात आम होती जा रही है। राज्य से इस तरह की घटना के मामले अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। अब राजधानी लखनऊ में दलित लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। मड़ियांव थाना क्षेत्र में 4 युवकों ने दलित युवती को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया। विरोध करने पर दरिंदों ने ईंट से पीड़िता के चेहरे पर कई वार किए। हैवानियत के बाद देर रात आरोपी लड़की को आईआईएम रोड पर फेंक कर भाग निकले। राहगीरों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

मंगलवार शाम से लापता लड़की की खोजबीन कर रहे परिवार के लोगों को पीड़िता बुधवार की सुबह ट्रामा सेंटर में भर्ती मिली। पीड़िता के 4 युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है और बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है।

थाना प्रभारी तेज प्रताप सिंह के मुताबिक, पीड़ित लड़की मूलरूप से मलिहाबाद क्षेत्र की रहने वाली है। वह अनुसूचित जाति की है। उसके पिता की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। इसके बाद से वह अपनी मां और भाइयों के साथ मड़ियांव क्षेत्र में एक किराए के मकान में रह रही थी। मंगलवार शाम किशोरी घर के बाहर स्थित दुकान से कुछ सामान लेने के लिए निकली थी। उसके बाद से वह लापता हो गई थी। लड़की के घर न लौटने पर परेशान परिवार के लोगों को किसी परिचित ने सूचना दी की युवती ट्रामा सेंटर में भर्ती है।

पीड़िता के मुताबिक, गांव के रहने वाला बउवा यादव निवासी मान खेड़ा और उसके तीन साथियों ने उसके साथ रेप किया। उसने कहा जब इस घटना का विरोध किया तो आरोपियों ने उसके चेहरे पर कई वार किए। वहीं पीड़िता की मां का कहना है कि आरोपी उसके साथ गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी मिल रही हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

सबसे लोकप्रिय

अखबार सब्सक्राइब करें