दिल्ली-एनसीआर में दिन में छाया अंधेरा, धूल भरी आंधी के बाद बारिश, पंजाब, चंडीगढ़ में भी बदला मौसम

दिल्ली-एनसीआर में रविवार दोपहर को धूल भरी तेज आंधी के साथ ही बारिश ने दस्तक दी है। इससे मौसम थोड़ा ठंडा हो गया है। मौसम विभाग ने पहले ही पूर्वानुमान जता दिया था कि तीन दिन से लगातार बढ़ रहे अधिकतम तापमान और भीषण गर्मी से आज राहत मिल सकती है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

तेज आंधी और हवाओं के कारण रविवार की सुबह दिल्ली-एनसीआर, चंडीगढ़ और पंजाब के कई इलाकों में पारा लुढ़क कर कई पायदान नीचे गिर गया। दिल्ली में दोपहर 12 बजे के आसपास दिल्ली-एनसीआर में तेज आंधी के साथ बारिश हो रही है। कई इलाकों में तो दोपहर में ही अंधेरा छा गया है।

वहीं चंडीगढ़ में सुबह लगभग 8 बजे शहर के चारों ओर घने बादल छा गए। शहर में बिजली की चमक और गर्जन के साथ आंधी आई। पंजाब के मोगा, लुधियाना, अमृतसर, रोपड़, तरनतारन, नवांशहर, संगरूर और होशियारपुर सहित पंजाब के कई हिस्सों में तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश होने की खबर है।स्थानीय मौसम कार्यालय ने मंगलवार तक क्षेत्र में बारिश और गरज के साथ छींटे पड़ने का अनुमान लगाया है।

आसमान में बादलों का डेरा रहा और कई स्थानों पर बारिश भी हुई। इससे मौसम खुशनुमा हो गया। मौसम विभाग ने दिल्ली एनसीआर में पहले ही बारिश की भविष्यवाणी कर दी थी।

इसे भी पढ़ें: उत्तरी सिक्किम में सीमा पर भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच झड़प की खबर, दोनों तरफ के कई सैनिक घायल!

(आईएएनएस केे इनपुटे के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 10 May 2020, 12:20 PM